ईशा अम्बानी की बचपन की दोस्त है बॉलीवुड की ये खुबसूरत अभिनेत्री, आज भी दोनों में है गहरी दोस्ती!

0
217

दोस्तों मुकेश अम्बानी परिवार इस देश के सबसे आमिर परिवार में से एक है। अम्बानी परिवारकी पार्टियों में आपने अक्सर बॉलीवुड सितारों को शामिल होते देखा होगा, इन सितारों से अम्बानी परिवार की दोस्ती बीते कुछ सालों में ही हुई हैं।लेकिन बॉलीवुड की एक अभिनेत्री ऐसी है जोकि बचपन से इस परिवार से जुडी है। बॉलीवुड अभिनेत्री मुकेश अम्बानी की बेटी ईशा अम्बानी की बहुत अच्छी दोस्त है इन दोनों की ये दोस्ती बचपन से हैं।

यहाँ जिस अभिनेत्री की बात हो रही है वो है फिल्म कबीर सिंह की अभिनेत्री कियारा आडवाणी। बता दे की कियारा आडवाणी, जिनकी हाल ही में रिलीज़ हुई फिल्म ‘कबीर सिंह’ में उनकी खूबसूरती की काफी चर्चा चल रही है। इन की फिल्म लोगो को बहुत पसंद आ रही है। बता दे की अभिनेत्री कियारा बचपन से ही ईशा अम्बानी की बेस्ट फ्रेंड रही हैं। और इनकी दोस्ती बचपन से लेकर अब तक कितनी गहरी रही है इसकी झलक आप इन तस्वीरों में देख सकते हैं।

इस तस्वीर में बायीं तरफ कियारा नज़र आ रही हैं और उनके दायीं तरफ ईशा अम्बानी की तस्वीर है। इस तस्वीर से आपको अंदाजा हो जाएगा की इन दोनों की दोस्ती कितनी पुरानी है। यह दोनों बचपन में एक साथ पली बढ़ी हैं और यह दोस्तों एक दुसरे की सिर्फ सहेलियां ही नहीं। बल्कि कहना होगा की सबसे अच्छी सहेलियां हैं।

 इन दोनों की बचपन की बहुत सारी यादें एक साथ जुड़ी हैं। जिनमें से कुछ हम इन तस्वीरों के माध्यम से देख रहे हैं। और दोस्तों सबसे अच्छी बात यह है की समय के साथ साथ इन दोनों की दोस्ती में कोई कमी नहीं आई हैं। अभी भी यह दोनों अपने बिज़ी शेड्यूल से समय निकालकर एक दुसरे के साथ समय व्यतीत करती हैं। और आज के समय में भी इनकी दोस्ती कितनी गहरी है वह इन तस्वीरों से समझा जा सकता है।