शादी से 2 दिन पहले तक इस हीरोइन के साथ चल रहा था सुरेश रैना का चक्कर, नाम सुनकर उड़ जाएंगे होश

0
205

शादी से 2 दिन पहले तक इस हीरोइन के साथ चल रहा था सुरेश रैना का चक्कर, नाम सुनकर उड़ जाएंगे होश 1

भारतीय क्रिकेट टीम में बड़े बड़े बल्लेबाज़ है इन्ही में एक नाम है सुरेश रैना। सुरेश रैना अपने क्रिकेट करियर में बहुत सी उपलब्धिया प्राप्त कर चुके है सुरेश रैना भारतीय क्रिकेट टीम के विस्फोटक बल्लेबाज है पर इन दिनों टीम से बाहर हैं लेकिन बहुत जल्द आईपीएल में अपना जलवा दिखायेंगे। अपनी बलेबजी से सब को अपना दीवाना बनाने वाले सुरेश रैना भी किसी के दीवाने रह चुके है। आईपीएल 2013 में रैना का नाम  बॉलीवुड की ब्यूटीफुल एक्ट्रेस के साथ  जोड़ा गया था ।

शादी से 2 दिन पहले तक इस हीरोइन के साथ चल रहा था सुरेश रैना का चक्कर, नाम सुनकर उड़ जाएंगे होश 2

सुरेश रैना आईपीएल में चेन्नई से खेलते हुए आईपीएल में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाडियों में आते है जिससे मिडिया की सुर्खियों में बने रहे थे और इसके अलावा एक और चीज की वजह से काफी सुर्खियों में थे वो वजह कुछ और नहीं बल्कि बॉलीवुड की खूबसूरत हसीना से अफैर। साल 2013 में सुरेश रैना और साउथ के सुपर स्टार कमल हसन की बेटी श्रुति हसन की नजदीकियों की खबरों ने भी खूब सुर्खिया बटोरी थी आईपीएल 2013 के दौरान सुरेश रैना और श्रुति हसन के बिच में काफी नजदीकियां बड़ी थी। हालाँकि दोनों ने अपने इस रिश्ते को कभी भी मीडिया के सामने स्वीकार नही किया। कुछ लोग तो ये भी बताया करते थे की इन दोनों का रिस्ता आईपीएल के बाद भी काफी समय तक चला था।

शादी से 2 दिन पहले तक इस हीरोइन के साथ चल रहा था सुरेश रैना का चक्कर, नाम सुनकर उड़ जाएंगे होश 3

श्रुति चेन्नई के सभी मैच देखने के लिए आया भी करती थी ।सुरेश रैना के करीबी सूत्र बताते हैं की उस दौरान रैना श्रुति को खुद के लिए बहुत लकी माना करते थे क्यूंकि वह जिस भी मैच में आया करती थी उस मैच में रैना बहुत ही अच्छा प्रदर्शन करते थे।  सुरेश रैना और श्रुति हसन शादी के पहले तक एक दुसरे से मिलते हुए देखे गए लेकिन ये रिश्ता जल्द ही ख़त्म हो गया। सुरेश रैना ने 2015 में 3 अप्रैल को प्रियंका चौधरी के साथ शादी के बंधन में बंध गए। सुरेश रैना की एक प्यारी सी बेटी है जिसका नाम ग्रेशिया है।

शादी से 2 दिन पहले तक इस हीरोइन के साथ चल रहा था सुरेश रैना का चक्कर, नाम सुनकर उड़ जाएंगे होश 4



LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here