आखिर सुजैन ने खोल दिया ऋतिक से तलाक का राज़

0
423

ऋतिक रोशन और सुजैन खान सालों तक दोस्त रहे, सालो तक एक दुसरे को डेट किया और फिर शादी की। मगर 17 साल तक शादीशुदा जिंदगी जीने के बाद 2014 में दोनों ने तलाक का फैसला कर लिया था। आखिर ऐसा क्या हुआ की सुजैन और ऋतिक ने इतने सालो बाद अलग होने का फैसला किया. दोनों ने अब तक इस बारे में कोई बात नहीं की थी. लेकिन सुजैन ने पहली बार एक इंटरव्यू में अपने तलाक की वजह बताई है।

आखिर सुजैन ने खोल दिया ऋतिक से तलाक का राज़ 1

सुजैन ने एक मैगजीन को दिए इंटरव्यू में बताया है कि ‘हम अपनी जिंदगी के उस स्टेज पर पहुंच चुके थे, जहां हमने तय किया कि हमारा अलग रहना ही बेहतर होगा। यह जरूरी है कि नकली रिश्ता निभाने की बजाय आप सच्चाई से वाकिफ रहें।’ वहीं आपको अगर इस बात पर यकीन नहीं हो रहा हो कि अलग होने के बावजूद रितिक-सुजैन कैसे एक दूसरे से जुड़े हैं तो सुजैन ने इसका जवाब भी दिया है।

 

आखिर सुजैन ने खोल दिया ऋतिक से तलाक का राज़ 2

सुजैन ने कहा है कि हम करीबी दोस्त हैं। जब हम साथ हुआ करते थे, तब भी इतना ज्यादा चैट नहीं करते थे, जैसा कि अब हम करते हैं। मगर इन सब चीजों से भी कहीं ज्यादा हम अपने बच्चों को लेकर कमिटेड हैं। हम एक दूसरे का सम्मान करते हैं। जब बच्चे बीच में आ जाते हैं तो अपने मतभेदों को भुलाकर उनको प्रोटेक्ट करना अहम हो जाता है।

आखिर सुजैन ने खोल दिया ऋतिक से तलाक का राज़ 3

कंगना के साथ विवाद के दौरान रितिक और सुजैन के दोबारा करीब आने की भी खूब चर्चा थी, मगर सुजैन ने यह साफ कर दिया कि रितिक के साथ पैच-अप करने का उनका कोई इरादा नहीं है। हाल ही में टीवी शो आप की अदालत में कंगना ने खुलकर ऋतिक और अपने रिश्ते के बारे में बात की थी और ऋतिक पर कई आरोप भी लगाये थे. ऋतिक और कंगना का विवाद अभी तक चल रहा है जिसके ख़त्म होने के अभी तक कोई आसार नहीं है.

आखिर सुजैन ने खोल दिया ऋतिक से तलाक का राज़ 4