आराध्या के बर्थडे पर अबराम की जिद्द से परेशान हुए बिग बी,माँगी ऐसी चीज की अमिताभ भी नहीं दे सके..

0
400

अगर फ़िल्मी गलियारों की बात करे तो आज कल महानायक अमिताभ बच्चन काफी सुर्खिया बटोर रहे है. जी हां इसके इलावा वो सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते है और अपने फैंस से रूबरू होते रहते है. इसके साथ वो अपने परिवार और खास कर अपनी पोती आराध्या बच्चन की तस्वीरें भी शेयर करते रहते है, जो लोगो को काफी पसंद आती है.

आराध्या के बर्थडे पर अबराम की जिद्द से परेशान हुए बिग बी,माँगी ऐसी चीज की अमिताभ भी नहीं दे सके.. 1

बता दे कि हाल ही में अमिताभ बच्चन जी ने अपने फैंस के लिए अपनी पोती आराध्या बच्चन की जन्म दिन की कुछ तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर शेयर की है. गौरतलब है, कि अपने जन्म दिन के मौके पर आराध्या ने पिंक रंग की फ्रॉक पहन रखी थी.

आराध्या के बर्थडे पर अबराम की जिद्द से परेशान हुए बिग बी,माँगी ऐसी चीज की अमिताभ भी नहीं दे सके.. 2

इसके इलावा इस पार्टी में बॉलीवुड की कई बड़ी हस्तियां भी मौजूद थी. जी हां इस पार्टी में छोटे किंग खान यानि शाहरुख़ के बेटे अबराम खान भी मौजूद थे और अबराम के आते ही सब की नजरे उन पर टिक गई. हालांकि आराध्या भी इस पार्टी में काफी क्यूट लग रही थी, लेकिन पार्टी की सारी वाहवाही तो अबराम खान ही लूट कर ले गए.

आराध्या के बर्थडे पर अबराम की जिद्द से परेशान हुए बिग बी,माँगी ऐसी चीज की अमिताभ भी नहीं दे सके.. 3

बरहलाल आराध्या अब छह साल की हो चुकी है और इसलिए एक बड़ी ग्रैंड पार्टी रखी गई थी. वैसे पार्टी के दौरान अबराम खान ने कुछ ऐसा भी किया था, जिसका जिक्र अमित जी ने ट्विटर पर भी किया था. गौरतलब है कि अमिताभ बच्चन ने जया बच्चन को केक खिलाते हुए एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा कि बर्थडे गर्ल अपने जन्म दिन पर काफी चहक रही है.

आराध्या के बर्थडे पर अबराम की जिद्द से परेशान हुए बिग बी,माँगी ऐसी चीज की अमिताभ भी नहीं दे सके.. 4

इसके साथ ही उन्होंने लिखा कि अपनी नयी ड्रेस में वो काफी प्यारी लग रही है और अपने केक को शेयर कर रही है. इसके साथ ही उन्होंने ये भी लिखा कि वो पूरे परिवार का गर्व है, जो कि लड़किया हमेशा ही होती है. बता दे कि अबराम पार्टी में ये जिद्द करने लगे कि उन्हें बुढ़िया के बाल चाहिए, यानि जो खाने वाले बुढ़िया के बाल होते है वो चाहिए. ऐसे में बिग बी भी सोच में पड़ गए. बरहलाल अमिताभ जी ने आराध्या की तस्वीर शेयर करने के बाद अबराम की तस्वीर भी शेयर की. जी हां अबराम इस तस्वीर में बुड्ढी का बाल खाते हुए नजर आ रहे है और तब अमित जी को समझ आया कि अबराम को क्या चाहिए था.

आराध्या के बर्थडे पर अबराम की जिद्द से परेशान हुए बिग बी,माँगी ऐसी चीज की अमिताभ भी नहीं दे सके.. 5

दरअसल अबराम अमित जी से शुगर कैंडी खाने की बात कर रहे थे और फिर अमित जी उन्हें शुगर कैंडी खिलाने के लिए ले गए. वही इस तस्वीर में बड़े खान यानि शाहरुख़ भी नजर आ रहे है और इस तस्वीर को शेयर करते हुए अमित जी ने बड़ा सुंदर कैप्शन लिखा है.

आराध्या के बर्थडे पर अबराम की जिद्द से परेशान हुए बिग बी,माँगी ऐसी चीज की अमिताभ भी नहीं दे सके.. 6

उन्होंने लिखा है कि जहाँ तक इस नन्हे से बच्चे की बात है ये बुड्ढी के बाल का कोन चाहता है और इसलिए हम उसे एक स्टॉल पर ले गए और उसे शुगर कैंडी दिलवाई. इसके इलावा उन्होंने ये भी लिखा कि इसे पाने की उसे यानि अबराम को बेहद ख़ुशी थी और साथ ही ये भी लिखा कि अबराम, जूनियर शाहरुख़, सुखद.

आराध्या के बर्थडे पर अबराम की जिद्द से परेशान हुए बिग बी,माँगी ऐसी चीज की अमिताभ भी नहीं दे सके.. 7