बिग बॉस जीतने के बाद शिल्पा शिंदे का खुलासा, इसे बताया जीत की सबसे बड़ी वजह

0
353

बिग बॉस जीतने के बाद शिल्पा शिंदे का खुलासा, इसे बताया जीत की सबसे बड़ी वजह 1

बिग बॉस 11 का ख़िताब अपने नाम करने के बाद शिल्पा शिंदे घर से बाहर आ चुकी है और घर में रहे अपने अनुभव शेयर कर रही है. सबसे ज्यादा वोट हासिल करने पर शिल्पा शिंदे ने जीत के बाद लोगों से अपना अनुभव बांटा। एक इंटरव्यू के दौरान शिल्पा ने बताया कि जब वह अपने करियर की शुरुआत कर रही थीं तो उन्हें टेलीविजन इंडस्ट्री के आर्टिस्ट सपोर्ट नहीं करते थे। हालांकि सारे टेक्नीशियन शिल्पा का पूरा साथ देते थे। शिल्पा के मुताबिक इस जीत में कहीं न कहीं उन्हीं टेक्नीशियन्स का आशीर्वाद और सपोर्ट शामिल है।

बिग बॉस जीतने के बाद शिल्पा शिंदे का खुलासा, इसे बताया जीत की सबसे बड़ी वजह 2

कल यानी 14 जनवरी 2018 को बिग बॉस सीजन 11 के विनर का ताज शिल्पा शिंदे के सिर पर सज गया। टीवी सीरियल ‘भाभीजी घर पर है’ से अपनी खास पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस शिल्पा शिंदे ने बिग बॉस सीजन 11 की ट्रॉफी अपने नाम कर ली है। शिल्पा जहाँ विजेता रही वही खूबसूरत हिना खान रनरअप रही.

बिग बॉस जीतने के बाद शिल्पा शिंदे का खुलासा, इसे बताया जीत की सबसे बड़ी वजह 3

शिल्पा ने बिग बॉस में जाने से पहले के बारे में बात करते हुए कहा कि उन्हें पता था कि वह बिग बॉस के घर में अपनी इमेज चेंज कर लेंगी क्योंकि 120 कैमरे के सामने कब तक एक्टिंग करोगे, सच्चाई बाहर आ ही जाएगी। जब विनिंग मूवमेंट के बारे में शिल्पा से सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि  तब उनका डेड एक्स्प्रेशन था। वह कुछ एक्स्प्रेस ही नहीं कर पाईं, क्योंकि उन्हें विश्वास ही नहीं हो रहा था कि वह जीत गई हैं।

बिग बॉस जीतने के बाद शिल्पा शिंदे का खुलासा, इसे बताया जीत की सबसे बड़ी वजह 4