इस अभिनेत्री ने रोते हुए सुने आपबीती,’में सो रही थी तभी एक शख्स मेरे होठों को रगड़ने लगा और..’

0
420

देश में दिन ब दिन महिलाओं के खिलाफ  रेप, गैंगरेप, यौन शोषण की घटनाएं आम हो गई हैं। सिर्फ आम लोग ही नही बल्कि बड़ी सितारे भी अक्सर इसका शिकार हो जाते है और अपराधी बेख़ौफ़ बच निकलते है.  साल 2016 के आंकड़ों के मुताबिक देश में औसत तौर पर हर घंटे महिलाओं पर 39 अपराध होते हैं। जिनमें से प्रत्येक घंटे 4 महिलाएं रेप या फिर गैंगरेप का शिकार बनती हैं। और इससे फिल्म इंडस्ट्री की एक्ट्रेस भी नही बच सकी है. ऐसा ही एक मामला सामने आया है. दरअसल, बुधवार रात को केरल में चलती ट्रेन में एक मशहूर मलयालम ऐक्ट्रेस के साथ छेड़छाड़ का मामला सामने आया है। मलयालम ऐक्ट्रेस के साथ छेड़छाड़ की घटना कन्नूर से तिरुवनंतपुरम जा रही ट्रेन में हुई। इस मामले के सामने आने के बाद एक बार फिर से यह सवाल उठने लगा है कि देश की महिलाएं कहां सुरक्षित हैं।

इस अभिनेत्री ने रोते हुए सुने आपबीती,'में सो रही थी तभी एक शख्स मेरे होठों को रगड़ने लगा और..' 1

 

मलयालम अभिनेत्री के मुताबिक, उनके साथ छेड़छाड़ की घटना उस वक्त हुई जब वो बुधवार की रात को कन्नूर से तिरुवनन्तपुरम जा रही ट्रेन में सो रही थी। इस दौरान एक युवक ने उनके साथ छेड़छाड़ की और उन्हें जबरदस्ती छूने की कोशिश की। एक्ट्रेस के मुताबिक, जब वह सो रही थीं तो उनके सामने वाली सीट पर एक लड़का भी लेटा था फिर जब वो थोड़ी नींद में हुई तो वह उनके करीब आ गया और उनके होठों को रगड़ने और छूने लगा।

 

इस अभिनेत्री ने रोते हुए सुने आपबीती,'में सो रही थी तभी एक शख्स मेरे होठों को रगड़ने लगा और..' 2

अभिनेत्री के मुताबिक, किसी अंजान शख्स का स्पर्श पाकर वो उठकर बैठ गई और पाया कि उस लड़के का हाथ उनके होठों पर था। उन्होंने उसका हाथ पकड़ा और लाइट का स्विच ऑन किया। इस दौरान वह काफी घबरा गईं और पुलिस को मदद के लिए बुलाने लगीं। एक्ट्रेस के मुताबिक, कई बार आवाज लगाने के बाद बी लेकिन कोई नहीं आया। फिर वो खुद ही टीटी के पास गई और पुलिस बुलाई। पुलिस ने फिलहाल उस लड़के को गिरफ्तार कर लिया है और पूछताछ कर रही है।

इस अभिनेत्री ने रोते हुए सुने आपबीती,'में सो रही थी तभी एक शख्स मेरे होठों को रगड़ने लगा और..' 3

पुलिस के मुताबिक, आरोपी का नाम अंतो बोस है जिसकी उम्र 40 वर्ष है। अंतो बोस कन्याकुमारी का निवासी है। पुलिस ने उसके खिलाफ भारतीय दड संहिता की धारा 354 के तहत मामला दर्ज किया है। पीड़िता एक्ट्रेस ने कई मलयालम और तमिल फिल्मों में काम किया है।

इस अभिनेत्री ने रोते हुए सुने आपबीती,'में सो रही थी तभी एक शख्स मेरे होठों को रगड़ने लगा और..' 4