इस एक्ट्रेस का खुलासा,’माँ-बाप से झगडा करके अनजान मर्द के साथ गुजारी कई रातें’

0
532

एक्ट्रेस अमीषा पटेल ने अपनी पहली ही फिल्म से बॉलीवुड में धमाकेदार एंट्री की थी. साल 2000 में राकेश रोशन निर्देशित रोमांटिक थ्रिलर फिल्म ‘कहो न प्यार है’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली अमीषा पटेल को इस फिल्म की सफलता ने उन्हें रातों रात स्टार बना दिया था। इसके बाद अमीषा साल 2001 में सनी देओल के साथ गदर: एक प्रेमकथा में अपने शानदार अभियन की वजह से सुर्खियां बटोरी। अमीषा को इस फिल्म में अपनी दमदार एक्टिंग के लिए फिल्मफेयर स्पेशल अवॉर्ड मिला। अमीषा करियर में बेहद बड़ी हिट फिल्मे देने के बाद भी अपने करियर को कुछ ज्यादा लम्बा नही खींच पाई और आजकल फिल्मो में नजर नहीं आती.

इस एक्ट्रेस का खुलासा,'माँ-बाप से झगडा करके अनजान मर्द के साथ गुजारी कई रातें' 1

अमीषा की उम्र 40 साल की हो चुकी है।  ऐसी खबर है कि विक्रम भट्ट से ब्रेकअप के बाद अमिषा ने अपने बिजनेस पार्टनर कुणाल गूमर को भी डेट काफी दिनों तक डेट किया था। फिल्मों से दूर होने के बावजूद अमीषा पटेल सोशल मीडिया पर अक्सर अपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस अमीषा पटेल ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से कुछ तस्वीरे शेयर कि थी उनमें वो काफी बोल्ड नज़र आ रही हैं।

इस एक्ट्रेस का खुलासा,'माँ-बाप से झगडा करके अनजान मर्द के साथ गुजारी कई रातें' 2

इन तस्वीर में अमीषा ब्लैक कलर में काफी बोल्ड और खूबसूरत लग रही हैं। इसलिए कुछ फैंस ने अमीषा की इन तस्वीरों की तारीफ की है तो कुछ को उनका यह बोल्ड अंदाज पसंद नहीं आया। अमीषा पटेल की उम्र 40 साल की हो चुकी है और उन्होंने अभी तक शादी नहीं की है।  अमीषा पटेलऔर विक्रम भट्ट का रिश्ता रहा है। हालांकि, अमीषा पटेल और विक्रम भट्ट का लिव-इन-रिलेशनशिप ज्यादा दिनों तक नहीं चल सका। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, अमीषा पटेल विक्रम के साथ रहने के लिए अपने मां बाप से लड़ाई तक कर ली थी।

 

इस एक्ट्रेस का खुलासा,'माँ-बाप से झगडा करके अनजान मर्द के साथ गुजारी कई रातें' 3

अमीषा पटेल काफी समय तक विक्रम के साथ लिव इन में रही। अमीषा से पहले विक्रम भट्ट का अफेयर बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन भी था। उनका रिश्ता पांच सालों तक चला। इस दौरान दोनों ने एक दूसरे का पूरा साथ दिया। विक्रम अमीषा को लेकर बहुत गंभीर थे और उन्होंने खुलेआम अमीषा से शादी करने की बात भी की थी। उन्होंने खुलेआम एक साक्षात्कार में कहा, “मुझे नहीं पता है। इस समय वह अपने करियर पर ध्यान दे रही हैं और मैं तब तक इंतजार करुगाँ जब तक कि वो तैयार हो जाये।”

इस एक्ट्रेस का खुलासा,'माँ-बाप से झगडा करके अनजान मर्द के साथ गुजारी कई रातें' 4

कहा जाता है कि सुष्मिता से ब्रेकअप के बाद विक्रम ने सुसाइड भी करना चाहा था। सुष्मिता के साथ अफेयर के कारण ही साल 1998 में विक्रम का तलाक भी हुआ था। सुष्मिता सेन से अफेयर की कारण ही विक्रम का अपनी पत्नी अदिती से तलाक हो गया था। दोनों जब रिलेशन में आये उस वक्त विक्रम भट्ट की उम्र 27 साल और सुष्मिता की 20 साल थी। सुष्मिता के बाद उनकी जिंदगी में अमीषा पटेल आई और उनसे भी उनका रिश्ता ज्यादा दिनों तक नहीं चल सका।