बॉलीवुड से अचानक गायब हो गई थी ये एक्ट्रेस, कहा ‘खान तिकड़ी है जिम्मेदार’

0
294

बॉलीवुड में अक्सर देखने को मिलता है की कोई बड़ा कलाकार अचानक बॉलीवुड छोड़ने को मजबूर हो जाता है और उसकी वजह भी किसी को पता नही होती. यह कोई नयी बात भी नहीं है. बॉलीवुड की दुनिया से बहुत से सितारे अचानक गायब हो चुके है और किसी अन्य प्रोफेशन में चले गए.

बॉलीवुड से अचानक गायब हो गई थी ये एक्ट्रेस, कहा 'खान तिकड़ी है जिम्मेदार' 1

 

ऐसा ही हुआ आज की हमारी इस एक्ट्रेस के साथ. ‘खून भरी मांग’ में एक्टिंग कर चुकीं सोनू वालिया का जन्म 19 फरवरी 1964 को हुआ था. कुछ फिल्मों में काम करने के बाद सोनू अचानक बॉलीवुड से गायब हो गई थीं. बॉलीवुड से अचानक चले जाने के सवाल पर उन्होंने कहा था तीनों खान की वजह से उन्हें काम नही मिला.

 

बॉलीवुड से अचानक गायब हो गई थी ये एक्ट्रेस, कहा 'खान तिकड़ी है जिम्मेदार' 2

दरअसल, सोनू लंबी थीं और तीनों खान की हाइट कम थीं. सोनू का कहना है कि उस जमाने में लंबी लड़कियों को फिल्में नहीं मिलती थी. 1985 में सोनू ने मिस इंडिया का खिताब जीता था. उन्होंने ‘आकर्षण’, ‘खून भरी मांग’ जैसी फिल्में की हैं. उन्होंने होटल मालिक सूर्य प्रकाश से शादी की थी.

बॉलीवुड से अचानक गायब हो गई थी ये एक्ट्रेस, कहा 'खान तिकड़ी है जिम्मेदार' 3

पिछले साल सोनू तब चर्चा में आ गई थीं, जब उन्होंने अज्ञात शख्स के खिलाफ अश्लील मैसेज और तस्वीर भेजने के लिए FIR दर्ज करवाई थी. फिलहाल वो मुंबई में ही रहती हैं और खुद का प्रोडक्शन हाउस चलाती हैं.

बॉलीवुड से अचानक गायब हो गई थी ये एक्ट्रेस, कहा 'खान तिकड़ी है जिम्मेदार' 4

 

 

बॉलीवुड से अचानक गायब हो गई थी ये एक्ट्रेस, कहा 'खान तिकड़ी है जिम्मेदार' 5

 

 

बॉलीवुड से अचानक गायब हो गई थी ये एक्ट्रेस, कहा 'खान तिकड़ी है जिम्मेदार' 6

 

 

बॉलीवुड से अचानक गायब हो गई थी ये एक्ट्रेस, कहा 'खान तिकड़ी है जिम्मेदार' 7