47 की उम्र में भी है सिंगल ये एक्ट्रेस , 5 लोगों के साथ रिलेशनशिप में रह चुकी है!

0
259

[ads1]

47 की उम्र में भी है सिंगल ये एक्ट्रेस , 5 लोगों के साथ रिलेशनशिप में रह चुकी है! 1

बॉलीवुड के सुपर स्टार आमिर खान स्टारर ‘जो जीता वही सिकंदर’ में अपनी एक्टिंग स्किल्स दिखाने वाली पूजा बेदी ने अपनी पहली फिल्म से ही ऑडियंस का दिल जीत लिया था। हालांकि, इनका फिल्मी करियर बहुत अच्छा नहीं रहा लेकिन ये हमेशा अपनी पर्सनल लाइफ और कॉन्ट्रोवर्शियल स्टेटमेंट की वजह से सुर्खियों में रही हैं। 47 साल की ये  एक्ट्रेस  अब तक 5 लाेगों के साथ रिलेशनशिप में रह चुकी फिर भी आज ये एक्ट्रेस सिंगल हैं। आज हम आपको बताते है, की ये एक्ट्रेस कब और किसके साथ रिलेशन में रहीं और क्यों उन्हें अलग होना पड़ा।

47 की उम्र में भी है सिंगल ये एक्ट्रेस , 5 लोगों के साथ रिलेशनशिप में रह चुकी है! 2

आदित्य और पूजा काफी समय से अच्छे दोस्त थे लेकिन इस एक्टर की मैरिड लाइफ जरीना वहाब के साथ कुछ ठीक नहीं चल रही थी। इसके बावजूद आदित्य-पूजा अपनी रिलेशनशिप में हैप्पी थे। लेकिन इनके रिलेशन उस समय बिगड़ गए जब पूजा की ही 15 साल की मेड ने उन्हें बताया कि फिल्म में रोल दिलवाने का भरोसा दिखा आदित्य ने उनके साथ सैक्शुअल रिलेशन बनाए थे। इसके बाद दोनों बहुत कम साथ साथ नज़र आये, और आदित्य अपनी वाइफ के पास लोट गए।

47 की उम्र में भी है सिंगल ये एक्ट्रेस , 5 लोगों के साथ रिलेशनशिप में रह चुकी है! 3

पूजा और फरहान ने शादी करने से पहले एक-दूसरे को तकरीबन साढ़े तीन साल तक डेट किया था, साल 1994 में दोनों ने शादी की। शादी के  बाद एक्ट्रेस ने अपना इस्लाम को काबुल कर लिया था ताकि उनके बच्चों ,आलिया और उमर कोई समस्या ना आये। लेकिन इन के रिश्ते में दरार आ गई , 12 साल बाद ये अलग हो गए और  साल 2013 में वेलेंटाइन डे पर इन्होंने अपने डिवोर्स का ऑफिशियल अनाउंसमेंट कर दिया।

47 की उम्र में भी है सिंगल ये एक्ट्रेस , 5 लोगों के साथ रिलेशनशिप में रह चुकी है! 4

हनिफ  डांस रियलिटी शो ‘नच बलिए 3’ में पूजा के डांस कोरियाग्राफर थे। हनिफ और पूजा डांस रियलिटी शो ‘नच बलिए 3’ के दौरान करीब आए थे। इन दोनों ने एक-दूसरे को कुछ साल तक डेट किया लेकिन साल 2008 में ये रिश्ता खत्म हो गया ।

47 की उम्र में भी है सिंगल ये एक्ट्रेस , 5 लोगों के साथ रिलेशनशिप में रह चुकी है! 5

पूजा और आकाशदीप ‘बिग बॉस 5’ के दौरान एक-दूसरे के करीब आए थे। शो खत्म होने के बाद इनकी रिलेशनशिप और भी मजबूत होती गई। इतना ही नहीं, आकाशदीप ने अपने बायसेप्स पर पूजा के नाम का टैटू तक बनवा लिया था, जिसके साथ ही इनके रिश्ते का ऑफिशियल अनाउंसमेंट भी हो गया था। हालांकि, लेकिन ये रिश्ता भी ज्यादा दिनों तक चल नही पाया।

47 की उम्र में भी है सिंगल ये एक्ट्रेस , 5 लोगों के साथ रिलेशनशिप में रह चुकी है! 6

पूजा ने भुवनेश्वर (उड़ीसा) के द्विति विक्रमादित्य को भी डेट किया, जो यूनाइटेड नेशंस डिवेलपमेंट प्रोग्राम से एसोसिएट थे। पूजा बेदी ने अपना 40वां बर्थडे द्विति और दोनों बच्चों के साथ गोवा में सेलिब्रेट किया था। इसके बाद इस रिश्ते से उम्मीद की रही थी की ये बना रहेगा और दोनों इंगेजमेंट भी कर सकते हैं लेकिन इनकी कन्जर्वेटिव फैमिली की वजह से पूजा को अलग होना पड़ा।

[ads2]