माँ रवीना से कंही ज्यादा खूबसूरत है बेटी रक्षा टंडन, देखें तस्वीरें

0
642

क्या आप भी उन लोगो में से है जिनके लिए बचपन में रवीना टंडन और ट्विंकल खन्ना में फर्क करना बेहद मुश्किल होता था? कई लोगो के लिए बचपन में इन्हें पहचानना बेहद मुश्किल हुआ करता था. खैर आज हम इन दोनों की नही बल्कि रवीना टंडन की बेटी के बारे में बात करने जा रहे है जिनका बचपन बीत चूका है और वे बहुत खूबसूरत नजर आती है.

माँ रवीना से कंही ज्यादा खूबसूरत है बेटी रक्षा टंडन, देखें तस्वीरें 1

 

रवीना ने बॉलीवुड में 90 के दशक में कई सारी सुपरहिट फिल्मे दी है। इन्होने कई सारे सुपरस्टार्स के साथ फिल्में में काम किया है। रवीना ने फिल्म मोहरा के टिप टिप बरसा पानी गाने में पीले रंग की साड़ी में बारिश में भींगकर लोगो की रातो की नींद और दिन का चैन छीन लिया था। उनकी फिल्मो के गाने तू चीज़ बड़ी है मस्त मस्त और और आखियो से गोली मारे गाने से भी लोगो का दिल अपने नाम कर लिया था।

माँ रवीना से कंही ज्यादा खूबसूरत है बेटी रक्षा टंडन, देखें तस्वीरें 2

 

आज भी रवीना की खूबसूरती में कोई कमी नहीं आयी है।आज भी ये लाखो दिलो की धड़कन है।रवीना की फिल्म मोहरा 1998 में आयी थी। इस फिल्म में इनके साथ अक्षय कुमार थे यह फिल्म सुपरहिट साबित हुई थी। इसी फिल्म के एक गाने तू चीज़ बड़ी है मस्त-मस्त से उन्हें प्रसिद्धि मिली थी इसके बाद से सभी उन्हें मस्त-मस्त गर्ल के नाम से जानने लगे थे। एक समय ऐसा भी आया जब रवीना और अक्षय कुमार की अफेयर के खबरे भी आयी थी। लेकिन फिर बाद में पता चला की इन दोनों का ब्रेकअप हो चूका है।अक्षय से ब्रेकअप होने के बाद रवीना डिप्रेशन का शिकार हो गयी।फिर इन्होने अक्षय को भूलकर 2004 में अनिल थडानी से शादी कर ली।

माँ रवीना से कंही ज्यादा खूबसूरत है बेटी रक्षा टंडन, देखें तस्वीरें 3

 

बॉलीवुड की अभिनेत्री रवीना टंडन को उनकी खूबसूरती और ग्लैमर के लिए पूरी दुनिया जानती है। लेकिन आपको यह बतादे कि रवीना के दो बच्चे भी है जिनका नाम रक्षा थडानी और रणबीर थडानी है। रवीना कि बेटी रक्षा दिखने में बिलकुल रवीना कि तरह ही दिखती है। बल्कि यह कहे कि उनकी बेटी खूबसूरती में उनसे भी दो कदम आगे है। रक्षा कि उम्र अभी सिर्फ 12 साल कि है वह बहुत ही प्यारी है। रक्षा अभी अपनी पढाई कर रही है। रक्षा को देखकर कोई भी यह कह सकता है कि वह आने वाले समय में रवीना से भी सफल एक्ट्रेस बनेंगी।

माँ रवीना से कंही ज्यादा खूबसूरत है बेटी रक्षा टंडन, देखें तस्वीरें 4

 

रक्षा अभी अपना पूरा ध्यान सिर्फ पढाई पर लगा रही है. रक्षा फिल्मो में कब डेब्यू करेंगे या करेंगी भी नहीं ये तो अभी तक कुछ तय नही है लेकीन उनकी खूबसूरती को देख लगता है एक दिन वो भी अपनी माँ की तरह फिल्मो में बेहद नाम कमाएंगे और एक सफल करियर बनायेंगी.

माँ रवीना से कंही ज्यादा खूबसूरत है बेटी रक्षा टंडन, देखें तस्वीरें 5

 

माँ रवीना से कंही ज्यादा खूबसूरत है बेटी रक्षा टंडन, देखें तस्वीरें 6