आज लाखों दिलों की धडकन है ये फोटो में नाचता हुआ लड़का, पहचानो तो मानें ..

0
548

[ads1]

इन दिनों सोशल मीडिया पर एक ऐसी तस्वीर वाइरल हो रही हैं जिसे दिखने के बाद सब दंग रह गए हैं। आप भी देखिये ये तस्वीर क्या आप इस तस्वीर में मौजूद सख्स को पहचानते हैं? अगर नहीं पहचानते हैं एक बार दिमाग पर जोर डालिये और ध्यान से देखिये की आखिर कौन हैं ये लड़का जो मस्ती में नाचता हुआ दिखाई दे रहा हैं?

आज लाखों दिलों की धडकन है ये फोटो में नाचता हुआ लड़का, पहचानो तो मानें .. 1

आप को बता दे की वर्तमान का सबसे तेजी से बढ़ता हुआ स्टार और कोई नही बल्लेबाज हार्दिक पांडिया। हार्दिक के बारे में तो आप काफी अच्छे से जानते होंगे अभी इन दिनों वह बहुत ही कम समय में अपने आप को काफी बदलते दिखाई दे रहे हैं फिर चाहे वो क्रिकेट में उनकी बल्लेबाजी हो या फिर रियल लाइफ में उनका लुक हो ।

आज लाखों दिलों की धडकन है ये फोटो में नाचता हुआ लड़का, पहचानो तो मानें .. 2

आज लाखों दिलों की धडकन है ये फोटो में नाचता हुआ लड़का, पहचानो तो मानें .. 3

हार्दिक को लेकर अभी ये भी खबरे सुनने को मिली थी की उनका बॉलीवुड एली अवराम  के साथ अफेयर चल रहा हैं । हार्दिक पंड्या में इतना ट्रांसफोरमेशन देखकर के तो आप हैरान ही रह गये होंगे न, लेकिन उन्होंने वाकई में करके दिखाया है ये सब जब सफलता अपने चरम पर पहुँच जाए तो होता ही है आपका लुक आपकी स्टाइल आपका रहन सहन सब कुछ बदल जाता है।

आज लाखों दिलों की धडकन है ये फोटो में नाचता हुआ लड़का, पहचानो तो मानें .. 4

हार्दिक पंड्या का जन्म 10 अक्टूबर 1993 को गुजरात में चोरयासी में हुआ। इस ऑलराउंडर का पूरा नाम हार्दिक हिमांशु पंड्या है। वह अपने पिता हिमांशु के नाम का इस्तेमाल करते हैं। उनके पिता सूरत में मोटर फाइनेंस के व्यवसाय से जुड़े थे। लेकिन अपने दोनों बेटों को क्रिकेट खिलाने के लिए हार्दिक पंड्या की लंबाई छह फीट और एक इंच है। हार्दिक को टैटू का बहुत ज्यादा शौक है। और उन्होंने अपनी बांहों और शरीर के ऊपरी हिस्से में कई टैटू गुदवा रखे हैं।

[ads2]