सनी लियोनी ने किया खुलासा, उनका गलत रास्ता चुनने का दोषी है ये शख्स

0
369

कभी पोर्न स्टार रही सनी लियोनी आज एक सफल बॉलीवुड अभिनेत्री है. सनी धीरे धीरे अपने कदम रीजनल सिनेमा की और भी बढ़ा रही है. वे जल्द ही  ‘वीर महादेवी’ फिल्म से मलयालम इंडस्ट्री में डेब्यू करने जा रही हैं।  हाल ही में उनकी अपकमिंग फिल्म ‘वीरमहादेवी’ का पोस्टर भी रिलीज हुआ, जिसकी काफी सराहना की गई। इस पोस्टर में सनी घोड़े पर बैठी हुई एक वीरांगना के रूप में दिखाई दे रही है, जिसकी तुलना सोशल मीडिया पर ‛बाहुबली’ से की गई है।

सनी लियोनी ने किया खुलासा, उनका गलत रास्ता चुनने का दोषी है ये शख्स 1

 

एक तरफ सनी कामयाबी के कदम चूम रही है. हर दिन उनका स्टारडम बढ़ता ही जा रहा है. तो एक तरह कुछ ऐसी चीजे है जो सनी को आज भी परेशान करती है. और सनी अब भी उन चीजो को लेकर दुखी है. सनी ने अपनी परेशानी का कारण सोशल मीडिया पर बताया है। उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है, जिसमें वो काफी दुःखी दिखाई दे रही है। इसके साथ उन्होंने अपने पास्ट को याद करते हुए एक इमोशनल पोस्ट भी लिखा है।

सनी लियोनी ने किया खुलासा, उनका गलत रास्ता चुनने का दोषी है ये शख्स 2

 

 

सनी लियोनी ने किया खुलासा, उनका गलत रास्ता चुनने का दोषी है ये शख्स 3

सनी लियोनी ने किया खुलासा, उनका गलत रास्ता चुनने का दोषी है ये शख्स 4

सनी ने लिखा कि आज की रात उनका दिल हजार बार टूटा। शायद आज की रात बहाए गए हजारों आंसू एक बार फिर तड़पना, याद करना और खेद जताना चाहते हैं। सनी ने आगे लिखा है कि एक बार फिर वे तुम्हें अपने करीब रखना चाहती है। वो दिन वापस नहीं आएंगे, लेकिन मेरे दिल में आप हमेशा रहेंगे। अपनी मां को याद करते हुए सनी आगे लिखती है कि उन्होंने जो रास्ता चुना उसके लिए करणजीतकौर दोषी है।

सनी लियोनी ने किया खुलासा, उनका गलत रास्ता चुनने का दोषी है ये शख्स 5

 

 

सनी लियोनी ने किया खुलासा, उनका गलत रास्ता चुनने का दोषी है ये शख्स 6

 

सनी लियोनी ने किया खुलासा, उनका गलत रास्ता चुनने का दोषी है ये शख्स 7

 

गौरतलब है कि सनी के काम के बारे में जब उनकी मां को पता लगा था तो वो बहुत ही क्रोधित और दुःखी हुई थी। सनी अपनी मां की मौत का जिम्मेदार स्वयं को मानती हैं । सनी ने अपनी डॉक्युमेंट्री में भी इसका जिक्र किया था । उन्होंने कहा था कि उन्होंने अपनी मां को अपनी आंखों के सामने मरते देखा है । सनी ने ही उन्हें मॉर्फिन का आखिरी डोज दिया था जिसको लेने के बाद वे सोने चली गई औऱ फिर कभी नहीं उठी। सनी ने बताया था कि उन्होंने उसे नहीं मारा लेकिन ये भी एक सच है कि उनके दवाई देने के तुरंत बाद उनकी माँ मर गई थी।