ज्योतिषी के परामर्श पर टीवी एक्टर शरद मल्होत्रा ने किया ब्रेकअप, उनकी एक्स गर्लफ्रेंड ने किया खुलासा!

0
303

टीवी अभिनेता शरद मल्‍होत्रा ने अपनी गर्लफ्रेंड पूजा बिष्‍ठ से ब्रेकअप कर लिया है।दोनों पिछले 2 सालों से एकदूसरे को डेट कर रहे थे और कहा जा रहा था कि दोनों जल्‍द ही शादी कर लेंगे। वहीं अलग होने के बाद पूजा ने शरद पर कई गंभीर आरोप लगाये हैं। उनका कहना है कि शरद ने दो महीने मुझे धोखे में रखा। वो किसी दूसरी लड़की से मिलता था। पूजा ने बात का भी खुलासा किया कि शरद के बर्ताव में अचानक बदलाव आने लगा था। मगर अब इस मुद्दे पर शरद की गर्फफ्रेंड पूजा बिष्ट खुल कर सामने आ गई हैं। उन्होंने आरोप लगया कि अभिनेता शरद ने दो महीने तक उन्हें अंधेरे में रखा और अपने इरादे के बारे में उन्हें भनक नहीं लगने दी।

ज्योतिषी के परामर्श पर टीवी एक्टर शरद मल्होत्रा ने किया ब्रेकअप, उनकी एक्स गर्लफ्रेंड ने किया खुलासा! 1

बॉम्बे टाइम्स को दिए इंटरव्यू में पूजा ने कहा, ”शरद छः महीने पहले से मेरे सामने अजीब एक्टिंग करना शुरू कर दिए थे। ऐसा करने से वह मायूस भी रहने लगे थे। हालांकि, मुझे लगा कि यह सब उनके काम के तनाव की वजह से होगा; मैं यह नहीं समझ सकी कि वह रिश्ते को खत्म करने का प्लान बना रहे थे। लगभग दो महीने पहले मुझे पता चला कि वह प्रोफेशनल फ्रंट पर किसी लड़की से मिल रहे थे।”

ज्योतिषी के परामर्श पर टीवी एक्टर शरद मल्होत्रा ने किया ब्रेकअप, उनकी एक्स गर्लफ्रेंड ने किया खुलासा! 2

ज्योतिषी के परामर्श पर टीवी एक्टर शरद मल्होत्रा ने किया ब्रेकअप, उनकी एक्स गर्लफ्रेंड ने किया खुलासा! 3

पूजा ने कहा, “शरद ने मुझे बताया कि उनके मैनेजर ने उस लड़की से मीटिंग फिक्स की थी, लेकिन वे वास्तव वे दोनों इंस्टाग्राम पर एक दूसरे से जुड़े थे। फिर भी, मुझे इस पर कुछ भी संदेह नहीं हुआ था। मैंने कभी उनके काम में हस्तक्षेप नहीं किया है और इसलिए उनका मेरे साथ झूठ बोलने का कोई कारण नहीं था।”

ज्योतिषी के परामर्श पर टीवी एक्टर शरद मल्होत्रा ने किया ब्रेकअप, उनकी एक्स गर्लफ्रेंड ने किया खुलासा! 4

पूजा ने आगे कहा,” ब्रेकअप के दिन उन्होंने मुझे बताया कि हमरा अब आपस में कोई कनेक्शन नहीं है. उन्होंने मुझे यह भी बताया कि दो महीने पहले, उनके ज्योतिषी ने उन्हें मेरे साथ रहने के खिलाफ सलाह दी थी। उनके ज्योतिषी ने बताया था कि मेरे साथ रहना उनके लिए हानिकारक है। वह अपनी मां और ज्योतिषी के कहने पर अपने इस रिश्ते को खत्म करना चाहते थे। मैं इन बातों से बिल्कुल बदहवास थी शरद ने मुझे दो महीने तक अंधेरे में रखा।”

ज्योतिषी के परामर्श पर टीवी एक्टर शरद मल्होत्रा ने किया ब्रेकअप, उनकी एक्स गर्लफ्रेंड ने किया खुलासा! 5

वहीं शरद ने किसी और के साथ अफेयर की बात का खंडन किया है। उनका कहना है कि हमारे बीच कोई थर्ड पार्टी नहीं है। वहीं शरद ने शादी को लेकर भी सफाई दी है। उन्‍होंने माना हे कि उन्‍हें शादी का फोबिया है। उन्‍होंने कहा,’ मैंने पूजा की मम्‍मी से कहा था कि मैं भविष्‍य में पूजा के साथ सैटल होना चाहूंगा, लेकिन शादी का फोबिया होने के कारण मैं पीछे हट गया। मैं मानता हूं कि वो मेरी गलती थी। मैं किसी का दिल नहीं दुखाना चाहता लेकिन चीजें मेरे हाथ से निकल गई है। बता दें कि पूजा से रिलेशनशिप शुरू करने से पहले शरद टीवी एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी दहिया के साथ 8 साल रिश्ते में रह चुके हैं।