11 साल पहले आमिर खान के साथ किया था काम, आज इस बच्चे को देख यकीन नहीं कर पाओगे आप

0
291

बॉलीवुड के परफेक्टनिस्ट आमिर खान द्वारा निर्देशित फिल्म तारे ज़मीन पर को लोगो द्वारा काफी पसंद किया गया था इस फिल्म में आमिर खान ने मुख्य किरदार निभाया था।आमिर खान ने इस फिल्म को प्रोडूस भी किया था। इस फिल्म में छोटे बच्चे ईशान का किरदार जो की पढाई में बहुत कमज़ोर होता है वो कुछ भी समझ नही है। लोगो को ये बच्चा बहुत पसंद आया था। आप की जानकारी के लिए आप को बता दे की अब ये बच्चा बड़ा हो गया है और बहुत स्मार्ट और सुन्दर दिखता है।

 

11 साल पहले आमिर खान के साथ किया था काम, आज इस बच्चे को देख यकीन नहीं कर पाओगे आप 1

 

11 साल पहले आमिर खान के साथ किया था काम, आज इस बच्चे को देख यकीन नहीं कर पाओगे आप 2

 

फिल्म तारे ज़मीन पर के बच्चे ईशान का रियल नाम दर्शील सफारी है आप को बता दे की दर्शील सफारी का जन्म ९ मार्च 1997 को हुआ था। दर्शील सफारी के पिता का नाम मितेश सफारी और माँ का नाम शीतल सफारी है। इनको फिल्म तारे ज़मीन पर के लिए क्रिटिक्स अवार्ड फॉर बेस्ट एक्टर भी मिल चुका है। दर्शील कई सरे टीवी सीरियल और रियलिटी शो में भी काम कर चुके है जैसे तारक मेहता का उल्टा चश्मा, झलक दिखला जा 5,लगे रहो चाचू,और ये है आशिक़ी टीवी प्रोग्राम में ये नज़र आ चुके है।

11 साल पहले आमिर खान के साथ किया था काम, आज इस बच्चे को देख यकीन नहीं कर पाओगे आप 3

11 साल पहले आमिर खान के साथ किया था काम, आज इस बच्चे को देख यकीन नहीं कर पाओगे आप 4
फिल्म तारे ज़मीन पर फिल्म में छोटे बच्चे ईशान का किरदार निभाने वाले इस बच्चे का नाम दर्शील सफारी है।अब ये एक भारतीय अभिनेता के रूप में जाने जाते है इन्होने फिल्म तारे ज़मीन पर के आलावा फिल्म बम बम बोले और भी कई फिल्मो में काम किया है। 2007 में एक इंटरव्यू के दौरान दर्शील ने कहा था की उनकी रूचि सिंगिंग, डांसिंग, एक बिजनेसमैन बनने या फिर ज्वेलरी डिजाइनिंग में है।

 

11 साल पहले आमिर खान के साथ किया था काम, आज इस बच्चे को देख यकीन नहीं कर पाओगे आप 5

 

11 साल पहले आमिर खान के साथ किया था काम, आज इस बच्चे को देख यकीन नहीं कर पाओगे आप 6