भयंकर बीमारी से जूझ रहे अभिनेता इरफ़ान खान ने दो महीने बाद भेजा रुला देने वाला मैसेज, कहा कि जो आया है वो जाएगा!

0
446

 दोस्तों बॉलीवुड में  इरफ़ान खान एक ऐसे एक्टर है, जिनकी केवल जुबान ही नहीं बल्कि उनकी एक्टिंग और उनकी आंखे भी बहुत कुछ बोलती है. यानि अगर हम सीधे शब्दों में कहे तो इरफ़ान खान के अंदर अपनी आँखों से अभिनय करने का हुनर वास्तव में काफी लाजवाब है।  हालांकि आज कल इरफ़ान खान न्यूरोएंडोक्राइन नाम की एक गंभीर बीमारी से जूझ रहे है और इसके इलाज के लिए वो विदेश भी गए है।इस भयंकर बीमारी के चलते इरफ़ान खान ने अपने फैंस के लिए एक ऐसा मैसेज किया है, जिसे पढ़ कर आप भी रो पड़ेंगे। तो चलिए आपको भी बताते है कि आखिर इरफ़ान खान ने ऐसा कौन सा भावुक मैसेज किया है।

भयंकर बीमारी से जूझ रहे अभिनेता इरफ़ान खान ने दो महीने बाद भेजा रुला देने वाला मैसेज, कहा कि जो आया है वो जाएगा! 1

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि इरफ़ान खान ने खुद सोशल मीडिया के द्वारा अपनी बीमारी के बारे में लोगो को बता ही दिया।बता दे कि इस बीमारी के इलाज के लिए इरफ़ान खान अमेरिका गए हुए है। हालांकि तब से लेकर अब तक उनके बारे में कोई भी खबर सामने नहीं आई है। जी हां अब तक ये पता नहीं चला है कि उनकी तबियत कैसी है। मगर अब पूरे दो महीने के बाद इरफ़ान खान ने ट्वीट करके एक इमोशनल मैसेज अपने फैंस के लिए भेजा है।

भयंकर बीमारी से जूझ रहे अभिनेता इरफ़ान खान ने दो महीने बाद भेजा रुला देने वाला मैसेज, कहा कि जो आया है वो जाएगा! 2

भयंकर बीमारी से जूझ रहे अभिनेता इरफ़ान खान ने दो महीने बाद भेजा रुला देने वाला मैसेज, कहा कि जो आया है वो जाएगा! 3

 आप को बता की  इरफ़ान खान ने अपनी अगली फिल्म कारवां का पोस्टर शेयर किया है। इसके साथ ही उन्होंने यह भी लिखा है कि शुरुआत में इतना भोलापन होता है, जिसे अनुभव कभी हासिल नहीं कर सकता। बता दे कि इरफ़ान खान ने इस फिल्म से जुड़ने के लिए दलकीर सलमान और मिथिला को काफी शुभकामनाएं दी है। इसके बाद इरफ़ान ने लिखा कि ‘दो कारवां एक मेरी और एक फिल्म। इसके बाद दलकीर सलमान ने भी इरफ़ान खान का शुक्रिया अदा करते हुए लिखा है कि ‘उनकी इतनी अच्छी शुरुआत नहीं हो सकती थी। इसके साथ ही उन्होंने लिखा है कि वो इरफ़ान खान के जल्दी स्वस्थ होने की प्रार्थना करते है।’

भयंकर बीमारी से जूझ रहे अभिनेता इरफ़ान खान ने दो महीने बाद भेजा रुला देने वाला मैसेज, कहा कि जो आया है वो जाएगा! 4

आप को बता दे की  इरफ़ान खान की फिल्मे में ज्यादातर हिट ही रहती है। ऐसे में हर कोई यही दुआ कर रहा है, कि इरफ़ान खान जल्द से जल्द ठीक हो जाए। आपको बता दे की  इरफ़ान खान हिंदी मीडियम फिल्म में नजर आ चुके है।मगर उसके बाद इरफ़ान खान इस बीमारी का शिकार हो गए और इलाज के लिए अमेरिका चले गए। फिर भी इरफ़ान खान अपनी आने वाली फिल्म को लेकर काफी उत्साहित है, जिसकी शूटिंग उन्होंने अमेरिका जाने से पहले ही पूरी कर दी थी। हालांकि इसके बावजूद भी उनके फैंस में कमी नहीं आई है, बल्कि अब तो लोग और भी ज्यादा उनसे प्यार करने लगे है  हम भी उनके लिए  दुआ करते है कि ईश्वर जल्द से जल्द इरफ़ान खान को ठीक कर दे  और हमेशा ठीक ठाक रखे।