बिना शादी वेस्टइंडीज के इस क्रिकेटर के साथ रही ये एक्ट्रेस, एक बेटी की बनी माँ

0
379

बॉलीवुड और क्रिकेट का काफी पुराना रिश्ता रहा है. बॉलीवुड की कई हिट एक्ट्रेस ने किसी क्रिकेटर के साथ साथ रचाई है. लेकिन आज हम आपको जिस एक्ट्रेस के बारे में बताने जा रहे रहे है उसका अफेयर किसी इंडियन नहीं बल्कि वेस्टइंडीज के एक धुरंधर क्रिकेटर के साथ रहा था. यह क्रिकेटर उस ज़माने का सबसे बड़ा स्टार हुआ करता था.

बिना शादी वेस्टइंडीज के इस क्रिकेटर के साथ रही ये एक्ट्रेस, एक बेटी की बनी माँ 1

 

आज हम जिस एक्ट्रेस की बात कर रहे है वो 80 के दशक की एक मशहूर एक्ट्रेस है. इसका नाम नीना गुप्ता है. नीना गुप्ता ने बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में अपने करियर की शुरुआत 1982 में बनी फिल्म ‘ये नज़दीकियाँ’ से की। इसके बाद इन्होंने बाॅलीवुड की कई सुपर हिट फिल्मों में काम किया। यह अभिनेत्री सनी देओल, गोविंदा, राजेश खन्ना, सुनील शेट्टी, संजय दत्त, जैकी श्रॉफ जैसे कई मशहूर अभिनेताओं के साथ काम कर चुकी है।

बिना शादी वेस्टइंडीज के इस क्रिकेटर के साथ रही ये एक्ट्रेस, एक बेटी की बनी माँ 2

बिना शादी वेस्टइंडीज के इस क्रिकेटर के साथ रही ये एक्ट्रेस, एक बेटी की बनी माँ 3

लेकिन बॉलीवुड में आने से पहले भी नीना काफी सुर्ख़ियों बतौर चुकी थी. दरअसल नीना उस दौर के मशहूर क्रिकेटर विवियन रिचर्ड्स के साथ लिव इन रिलेशनशिप में रह चुकी थी. 80 के दशक में लिव इन में रहना कोई आम बात नही थी. इस वजह से इन्होने काफी सुर्खियाँ बतौरी थी.

बिना शादी वेस्टइंडीज के इस क्रिकेटर के साथ रही ये एक्ट्रेस, एक बेटी की बनी माँ 4

 

गौरतलब है की इन्होने कभी शादी नही की. लेकिन इनकी एक बेटी भी है. विव रिचर्ड्स एवं नीना गुप्ता की बेटी का नाम मसाबा रिचर्ड्स है जो बॉलीवुड फिल्मों में फ़ैशन डिज़ाइनर का काम करती है।

बिना शादी वेस्टइंडीज के इस क्रिकेटर के साथ रही ये एक्ट्रेस, एक बेटी की बनी माँ 5