टूट गई टीवी की फैमस बहु ‘बालिका वधू’ की ‘आनंदी’ की शादी, 5 साल बाद इसलिए हुआ तलाक!

0
459

कलर्स के पॉपुलर शो ‘बालिका वधू’ में आनंदी का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस तोरल रासपुत्रा का तलाक हो गया है। खबरें है कि 5 साल की शादी के बाद तोरल और उनके पति धवल ने अलग होने का फैसला लिया और दोनों आपसी रजामंदी से अलग हो गए। तोरल ‘बालिका वधू’ का हिस्सा तब बनी थीं जब प्रत्यूषा बनर्जी ने इस शो को छोड़ा था। यह रोल उनके लिए काफी चैलेंजिंग था, क्योंकि प्रत्यूषा ‘आनंदी’ के किरदार से घर-घर में मशहूर हो चुकी थीं। मगर तोरल ने जल्द ही एक आदर्श बहू और बेटी के रूप में ऑडियंस के दिल में अपनी जगह बना ली।

टूट गई टीवी की फैमस बहु 'बालिका वधू' की 'आनंदी' की शादी, 5 साल बाद इसलिए हुआ तलाक! 1

खबरें हैं कि तोरल ने अपने इस रिश्ते को बचाने की कई कोशिशें कीं मगर वे अपने रिश्ते को बचाने में कामयाब नहीं हो सके। तोरल और उनके बिजनेसमैन पति धवल की शादी साल 2012 में हुई थी। 3 साल तक तो दोनों के बीच सबकुछ ठीकठाक चला लेकिन साल 2015 में उनके और पति धवल के बीच तनाव बढ़ने लगा जिसके बाद तोरल अपने माता पिता के घर रहने लगी थीं। ऐसी खबरें थीं कि तोरल और उनके पति के बीच छोटी-छोटी बातों पर लड़ाइयां होती थीं। दोनों के बीच कड़वाहट इस कदर बढ़ गई कि दोनों ने अपना रिश्ता ही खत्म करने का फैसला ले लिया।

टूट गई टीवी की फैमस बहु 'बालिका वधू' की 'आनंदी' की शादी, 5 साल बाद इसलिए हुआ तलाक! 2

टूट गई टीवी की फैमस बहु 'बालिका वधू' की 'आनंदी' की शादी, 5 साल बाद इसलिए हुआ तलाक! 3

 टीवी अभिनेत्री तोरल ने एक इंटरव्यू में कहा था- वो आपसी रजामंदी से तलाक ले चुकी हैं क्‍योंकि तमाम कोशिशों के बावजूद वो अपनी शादी को बचा नहीं पा रहे थे। और जरूरी नहीं कि जैसा हम सोचें, जिंदगी हमारे लिए वैसा ही प्‍लान लेकर आए। हालांकि तलाक के बावजूद मैं और धवल अच्‍छे दोस्‍त रहेंगे।छोटे पर्दे पर आदर्श बहू और बेटी का किरदार निभाने वाली तोरल ने साल 2012 में शादी की थी। तोरल ने धवल, जो एक बिजनेसमैन हैं, से शादी की थी।

टूट गई टीवी की फैमस बहु 'बालिका वधू' की 'आनंदी' की शादी, 5 साल बाद इसलिए हुआ तलाक! 4

बालिका वधु’ फेम टीवी एक्‍ट्रेस तोरल रासपुत्रा के जीवन में इन दिनों काफी परेशानियां चल रही हैं। बता दें कि तोरल ने अपने पति से तलाक ले लिया है। तोरल के पति धवल और उन्होंने आपसी सहमति से एक दूसरे से अलग होने का फैसला किया। तोरल ने टीवी के कई शोज में काम किया है। लेकिन उन्हें असली पहचान मिली सीरियल ‘बालिका वधु’ से। इस शो में उन्होंने आनंदी का किरदार प्ले किया था। वहीं तोरल से पहले आनंदी के रोल में प्रत्युषा बनर्जी नजर आ चुकी थीं। शुरू में इनकी शादीशुदा लाइफ काफी अच्छी चली। लेकिन बाद में धीरे-धीरे इनके बीच किसी न किसी बात को लेकर बहस होने लगी। जब बात ज्यादा बढ़ने लगी तो दोनों ने एक दसूरे से अलग होने का फैसला किया।

टूट गई टीवी की फैमस बहु 'बालिका वधू' की 'आनंदी' की शादी, 5 साल बाद इसलिए हुआ तलाक! 5

  खबरों की माने तो धवल का घर छोड़ बालिका वधु’ फेम टीवी एक्‍ट्रेस तोरल रासपुत्रा अपने पेरेंट्स के पास लौट गईं। उसके बाद तोरल और धवल दोनों ने ही कानूनी तौर पर इस रिश्‍ते को खत्‍म करने का प्‍लान क‍िया और कुछ महीने पहले दोनों का तलाक हो चुका है। तोरल ने एक इंटरव्यू में अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में बात करते हुए कहा, तमाम कोशिश के बावजूद वे अपनी शादी को बचा नहीं पा रहे थे। और जरूरी नहीं क‍ि जैसा हम सोचें, जिंदगी हमारे लिए वैसा ही प्‍लान लेकर आए। हालांकि तलाक के बावजूद मैं और धवल अच्‍छे दोस्‍त रहेंगे।