सानिया मिर्ज़ा से भी ज्यादा खूबसूरत और हॉट है उनकी बहन, तस्वीरें देखकर भूल जायेंगे एक्ट्रेस को, देख तस्वीर!

0
444

भारत की टेनिस सुपरस्टार सानिया मिर्ज़ा ने देश ही नही पूरी दुनिया में देश का नाम रोशन किया है। सानिया मिर्ज़ा ने पाकिस्तान के क्रिकेटर शोएब मालिक से शादी की है लेकिन आज भी वे अपने देश भारत के लिए टेनिस खेलती है।सानिया मिर्ज़ा सिर्फ अपने खेल के लिए ही नही बल्कि उनकी खूबसूरती के लिए भी जानी जाती है। लेकिन आज हम आपको उनकी बहन से मिलवाने जा रहे है जो देखने में उनसे भी हॉट है। सानिया मिर्ज़ा भारत की एक स्टार प्लेयर हैं। उनका नाम अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर भी काफी ऊंचा है। सानिया एक शानदार प्लेयर होने के साथ-साथ बेहद खूबसूरत महिला भी हैं। वह अपने खेल और स्टाइलिश लुक के लिए जानी जाती हैं। हाल ही में सानिया मिर्जा को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था। कैमरे में कैद हुई सानिया की तस्वीर जब सोशल मीडिया पर वायरल हुई तो हर कोई उन्हें देखकर हैरान रह गया।

सानिया मिर्ज़ा से भी ज्यादा खूबसूरत और हॉट है उनकी बहन, तस्वीरें देखकर भूल जायेंगे एक्ट्रेस को, देख तस्वीर! 1

सानिया मिर्ज़ा का नाम देश की 100 सबसे प्रसिद्ध खिलाडियों में शामिल है। उन्हें साल 2006 में पद्मश्री अवार्ड से भी नवाज़ा जा चुका है। 12 अप्रैल साल 2010 में उन्होंने पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक से शादी कर ली। सानिया की ये शादी विवादों से भरी रही। पाकिस्तानी क्रिकेटर से शादी करने पर कुछ लोगों ने उन्हें देशद्रोही भी कहा। शादी के 8 साल बीत जाने के बाद भी सानिया अब तक मां नहीं बनी थी। लेकिन अब सानिया प्रेग्नेंट हैं और वह बहुत जल्दी एक बच्चे को जन्म देंगी।

सानिया मिर्ज़ा से भी ज्यादा खूबसूरत और हॉट है उनकी बहन, तस्वीरें देखकर भूल जायेंगे एक्ट्रेस को, देख तस्वीर! 2

सानिया मिर्ज़ा से भी ज्यादा खूबसूरत और हॉट है उनकी बहन, तस्वीरें देखकर भूल जायेंगे एक्ट्रेस को, देख तस्वीर! 3

सानिया मिर्ज़ा से भी ज्यादा खूबसूरत और हॉट है उनकी बहन, तस्वीरें देखकर भूल जायेंगे एक्ट्रेस को, देख तस्वीर! 4

बता दें कुछ साल पहले अनम की शादी नवम्‍बर 2016 को हैदराबाद के बिजनेसमैन अकबर राशिदीन से हुई थी। उनकी शादी में खेल से लेकर बॉलीवुड जगत तक के कई हस्तियों ने शिरकत की थी, सलमान खान व सानिया मिर्जा ने खूब ठुमके लगाये थे. अनम अपने पति के साथ आज एक खुशहाल जीवन बीता कर रही हैं अनम और सानिया एक दूसरे के काफी नजदीक है। पिछले वर्ष सानिया अपनी छोटी बहन अनम और फिल्‍ममेकर फराह खन के साथ दुबई में छुट्टियां मनाती स्‍पॉट की गई थी, फराह खान व सानिया करीबी दोस्‍तों में गिनी जाती है।

सानिया मिर्ज़ा से भी ज्यादा खूबसूरत और हॉट है उनकी बहन, तस्वीरें देखकर भूल जायेंगे एक्ट्रेस को, देख तस्वीर! 5 सानिया मिर्ज़ा से भी ज्यादा खूबसूरत और हॉट है उनकी बहन, तस्वीरें देखकर भूल जायेंगे एक्ट्रेस को, देख तस्वीर! 6

 बता दें, इन दिनों सानिया अपनी प्रेगनेंसी को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। प्रेगनेंसी की वजह से उनका वेट भी काफी बढ़ चुका है। सानिया का तो नाम दुनियाभर में मशहूर है और हर कोई उन्हें पहचानता है लेकिन क्या आप जानते हैं। सानिया की एक खूबसूरत बहन भी है। जी हां, सानिया की एक खूबसूरत बहन भी हैं जो दिखने में उनसे भी ज्यादा खूबसूरत और ग्लैमरस हैं। सोनिया की छोटी बहन का नाम अनम मिर्जा है।अनम पेशे से फैशन डिजाइनर हैं। सानिया मिर्जा को टेनिस सनसनी कहा जाता है, इसके साथ ही वो सोशल मीडिया की सुपरस्टार भी हैं, क्योंकि उनसे जुड़ी कोई भी चीज तुरंत वायरल हो जाता है, सानिया के साथ-साथ उनकी बहन भी सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं।