फिल्म धड़क की अभिनेत्री जाह्नवी बिना मेकअप के हुई स्पॉट , नजर आया असली चेहरा!

0
658

[ads1]

फिल्म धड़क से बॉलीवुड में कदम रख चुकी श्रीदेवी और बोनी कपूर की बेटी जाह्नवी कपूर के फैंस के लिए खुशखबरी है। जाह्नवी की फिल्म धड़क तो सफल रही है जिसके कारण वे खुश हैं। यह तो आप सभी जानते हैं कि श्रीदेवी की बेटी जानवी कपूर और शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर की फिल्म धड़क ने 20 जुलाई को बॉक्स ऑफिस पर दस्तक दी थी और यह फिल्म अच्छा खासा कलेक्शन कर चुकी है।

फिल्म धड़क की अभिनेत्री जाह्नवी बिना मेकअप के हुई स्पॉट , नजर आया असली चेहरा! 1

फिल्म धड़क की अभिनेत्री जाह्नवी बिना मेकअप के हुई स्पॉट , नजर आया असली चेहरा! 2

फिल्म धड़क से बॉलीवुड में कदम रख चुकी श्रीदेवी और बोनी कपूर की बेटी जाह्नवी कपूर के फैंस के लिए खुशखबरी है। जाह्नवी की फिल्म धड़क तो सफल रही है जिसके कारण वे खुश हैं।अपनी पहली फिल्म में सफलता के झंडे गाने वाली जाह्नवी कपूर इन दिनों काफी चर्चा में बनी हुई हैं। हाल ही में वह अपने पापा बोनी कपूर के साथ और अपनी बहन अंशुला कपूर के साथ रेस्टोरेंट में डिनर के लिए पहुंची थीं जहां उन्होंने वाइट कलर की टॉप और जींस पहन रखी थी जिसमें वह किसी परी से कम नहीं लग रही थीं। उस समय वह बिना मेकअप के थीं और बिना मेकअप के भी उनकी खूबसूरती देखने लायक थी।

 

फिल्म धड़क की अभिनेत्री जाह्नवी बिना मेकअप के हुई स्पॉट , नजर आया असली चेहरा! 3

फिल्म धड़क की अभिनेत्री जाह्नवी बिना मेकअप के हुई स्पॉट , नजर आया असली चेहरा! 4

फिल्म की बात करें तो धड़क 20 जुलाई को रिलीज हुई थी। बॉक्स अॉफिस पर कलेक्शन की बात करें तो फिल्म 60 करोड़ का आंकड़ा पार कर चुकी है। फिल्म की कमाई लगभग 64 करोड़ हो चुकी है। फिल्म धड़क में ईशान खट्टर और जाह्नवी कपूर की एक्टिंग को लोगों ने खूब सराहा है हमेशा अपने स्टाइलिश कपड़ों से भी वह लोगों को दीवाना बनाती हैं। आशा है कि वह भी अपनी मां श्रीदेवी की तरह बॉलीवुड में सफलता के झंडे गाड़े और कपूर खानदान का नाम रोशन करें।

फिल्म धड़क की अभिनेत्री जाह्नवी बिना मेकअप के हुई स्पॉट , नजर आया असली चेहरा! 5

अभिनेत्री जाह्नवी कपूर को फिल्म धड़क में देखने के बाद यह आशा की जा रही है कि सोनम कपूर की तरह वह भी बॉलीवुड की स्टाइलिश अभिनेत्री बनने वाली हैं। ईशान खट्टर और जाह्नवी कपूर की एक्टिंग को लोगों ने खूब सराहा है और जानवी की जितनी भी तारीफ की जाए वह कम है। वैसे बॉलीवुड में कई स्टार्स इस साल डेब्यू करेंगे जिनमें अनन्या पांडे और सारा अली खान जैसी खूबसूरत अभिनेत्रियां भी शामिल हैं।

[ads2]