इस खूबसूरत अभिनेत्री ने की बड़ी-बड़ी अभिनेत्रियों की छुट्टी, तस्वीरे देख कर आप भी बन जायेंगे फैन

दोस्तों बॉलीवुड में बहुत सी बेहद खुबसूरत अभिनेत्रिया है लेकिन आज जिस अभिनेत्री की बता हो रही है उसे देख कर आप सभी अभिनेत्रियों को भूल जायेंगे। जिस अभिनेत्री की बात हो रही है वो एक तमिल एक्ट्रेस है, इस अभिनेत्री का नाम  वरलक्ष्मी सरथकुमार है और वरलक्ष्मी ने मलयालम, कन्नड़ और तमिल फिल्मों में भी काम किया है। वरलक्ष्मी अपनी खूबसूरती की वजह से बहुत मशहूर है। कुछ लोग वरलक्ष्मी को सनी लियोन से खूबसूरत मानते हैं।


तमिल की ये अभिनेत्री अपनी अदभुत सुंदरता की वजह से बहुत प्रसिद्ध है और इनकी तुलना बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों के साथ की जाती है।वरलक्ष्मी सरथकुमार ने कई कन्नड़, मलयालम और तमिल फिल्मों में काम किया है।  वरलक्ष्मी एक अविवाहित अभिनेत्री का जन्म 1995 को हुआ। अभिनेत्री  वरलक्ष्मी के पिता शरदकुमार और माताजी छाया शरद कुमार है।

[ecp code=”4″]

Varalakshmi Sarath Kumar Hot Stills

आप को बता दे की शरद कुमार भी एक प्रसिद्ध तमिल अभिनेता है जिन्होंने अपने फिल्मी करियर में करीब 130 फिल्मों में काम किया है जिनमें तमिल, कन्नड़ और मलयालम भाषा की फिल्में शामिल है। वरलक्ष्मी शरद कुमार 2018 की आने वाली फिल्म मिस्टर चंद्रमौलि मैं मुख्य अभिनेत्री के तौर पर काम करती नजर आने वाली है।

About Himanshu

Check Also

Samantha Ruth Prabhu

Samantha Ruth Prabhu Removes Naga Chaitanya’s Tattoo from her Ribs

Samantha Ruth Prabhu Removes Naga Chaitanya’s Tattoo from her Ribs Samantha Ruth Prabhu and Naga …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *