तलाक के 2 साल बाद ही अरबाज खान को इस लड़की से हुआ प्यार, एक तस्वीर ने खोल दिए सारे राज!

0
417

मलाइका अरोड़ा से तलाक के बाद सलमान खान के भाई अरबाज खान अपनी जिंदगी में आगे बढ़ चुके हैं। पिछले काफी वक्त से उनकी लव लाइफ सुर्खियों में हैं। अब वो अपनी लव लाइफ के चलते सुर्खियां बटोर रहे हैं । पिछले दिनों 4 अगस्त को अरबाज का 51वां बर्थडे था । अरबाज ने अपनी विदेशी गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रियानी के साथ बर्थडे सेलीब्रेट किया। खबरों की मानें तो अरबाज और जॉर्जिया अपने रिलेशन को लेकर काफी सीरियस हैं । दोनों अक्सर साथ में पब्लिक प्लेस पर स्पॉट किए जाते हैं ।

तलाक के 2 साल बाद ही अरबाज खान को इस लड़की से हुआ प्यार, एक तस्वीर ने खोल दिए सारे राज! 1

खबरों की मानें तो अरबाज और जॉर्जिया अपने रिलेशन को लेकर काफी सीरियस हैं । दोनों अक्सर साथ में पब्लिक प्लेस पर स्पॉट किए जाते हैं । पहली बार जॉर्जिया ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अरबाज के साथ फोटो शेयर की है । पहली बार जॉर्जिया ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अरबाज के साथ फोटो शेयर की है। बता दें कि इससे अरबाज खान का नाम एलेक्जेंड्रिया नाम की एक लड़की से भी जुड़ चुका है। अरबाज ने बताया था कि एलेक्जेंड्रिया से उनकी पहली मुलाकात तब हुई थी जब वो गोवा गए थे। दोनों की सोशल मीडिया पर कई तस्वीरें भी वायरल हुई थीं।

तलाक के 2 साल बाद ही अरबाज खान को इस लड़की से हुआ प्यार, एक तस्वीर ने खोल दिए सारे राज! 2

तलाक के 2 साल बाद ही अरबाज खान को इस लड़की से हुआ प्यार, एक तस्वीर ने खोल दिए सारे राज! 3

जॉर्जिया ने अरबाज को बर्थडे विश करते हुए यह फोटो शेयर की है । तस्वीर पोस्ट करते हुए जॉर्जिया ने लिखा, ‘आज का दिन तुम्हारा है । हैप्पी हैप्पी बर्थडे रॉकस्टार ।’ जॉर्जिया ने इस पोस्ट में अरबाज को टैग किया साथ ही लव वाले इमोजी का भी इस्तेमाल किया । इसके अलावा जॉर्जिया पहले भी अरबाज के साथ अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फोटो शेयर कर चुकी हैं । जॉर्जिया और अरबाज अपने रिलेशनशिप को लेकर काफी सीरियस हैं। इसका सबूत यह भी हैं कि ये दोनों अक्सर पब्लिक प्लेस एक दुसरे के साथ स्पॉट किए गए हैं। लेकिन पहली बार दोनों में से किसी एक ने अपने रिश्ते को एक्सेप्ट करते हुए सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं।

तलाक के 2 साल बाद ही अरबाज खान को इस लड़की से हुआ प्यार, एक तस्वीर ने खोल दिए सारे राज! 4 तलाक के 2 साल बाद ही अरबाज खान को इस लड़की से हुआ प्यार, एक तस्वीर ने खोल दिए सारे राज! 5

 

अरबाज ने दो साल पहले ही अपनी पत्नी मलाइका अरोड़ा से तलाक लिया था । तलाक के बाद भी दोनों अपने बेटे के साथ अक्सर आउटिंग करते नजर आते हैं ।अरबाज खान का  जन्म 4 अगस्त 1967 को हुआ था। उन्होंने साल 1998 में मलाइका अरोड़ा से शादी की थी, लेकिन 2017 में उन्होंने तलाक ले लिया। अरबाज की शादी और तलाक दोनों ही बातें हमेशा मीडिया की सुर्खियों में रही हैं। शादी के 20 साल बाद अरबाज- मलाइका की शादी टूट जानें से फैंस काफी निराश हुए थे।