ये हैं ‘भाभी जी घर पर हैं’ के विभूति नारायण की रियल पत्नी, देखकर ‘अनीता भाभी’ को भूल जाएंगे

0
408

टीवी के पॉपुलर शो ‘भाबीजी घर पर हैं’ यह धारावाहिक रात्रि 10:30 बजे एंड टीवी पर प्रसारित किया जाता है। जितना यह सीरियल फेमस हुआ है। उतना ही इस टीवी सीरियल में किरदार निभाने वालों को भी जाना पहचाना जाता है। इस शो में विभूति नारायण की भूमिका निभाने वाले आसिफ सेख काफी फेमस हो गए हैं। उनकी अदाकारी का हर कोई फैन हैं। आपको जानकर शायद यकीन ना हो कि विभूति 24 साल की बेटी और 21 साल के बेटे के पिता हैं। छोटे पर्दे के कई ऐसे सीरियल होते हैं, जिन्हें दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया जाता है। ऐसा ही एक सीरियल है, जिसका नाम ‘भाभी जी घर पर हैं’ है।

ये हैं ‘भाभी जी घर पर हैं’ के विभूति नारायण की रियल पत्नी, देखकर ‘अनीता भाभी’ को भूल जाएंगे 1

दोस्तों आज हम आपको बताने जा रहे हैं आसिफ शेख की पत्नी के बारे में जो कि देखने में काफी खूबसूरत और ग्लैमरस लगती हैं। आसिफ शेख की पत्नी का नाम जेबा शेख है। जेबा शेख दिखने में काफी खूबसूरत और स्टाइलिश हैं। जी हां, ये बात बिलकुल सच है। उनकी पत्नी का नाम जेबा, बेटी का नाम मरयम और बेटे का नाम अलीजाह है। हाल ही में विभूति ने एक लीडिंग वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में अपने परिवार के बारे में कई सारी बातें बताईं।

ये हैं ‘भाभी जी घर पर हैं’ के विभूति नारायण की रियल पत्नी, देखकर ‘अनीता भाभी’ को भूल जाएंगे 2

ये हैं ‘भाभी जी घर पर हैं’ के विभूति नारायण की रियल पत्नी, देखकर ‘अनीता भाभी’ को भूल जाएंगे 3

ये हैं ‘भाभी जी घर पर हैं’ के विभूति नारायण की रियल पत्नी, देखकर ‘अनीता भाभी’ को भूल जाएंगे 4

आसिफ शूटिंग के बाद ज्यादा से ज्यादा वक्त फैमिली के साथ बिताने की कोशिश करते हैं। आसिफ ने कहा, ‘अब मेरे बच्चे बड़े हो गए हैं और अपने डिसीजन खुद ले सकते हैं। मेरी शादी को 25 साल हो चुके हैं और पत्नी जेबा हाउसवाइफ हैं।’आसिफ की मानें तो उनकी बेटी मरयम और बेटे अलीजाह की एक्टिंग में कोई दिलचस्पी नहीं है। मरयम एक टैलेंट कंपनी में बतौर मैनेजर काम करती हैं, जबकि अलीजाह ने हाल ही डायरेक्टर माजिद मजीदी कि फिल्म में बतौर असिस्टेंट अपनी जॉब छोड़ी है।