प्रियंका चोपड़ा सहित बॉलीवुड अभिनेत्रियों ने भारत के लड़के छोड़ विदेशी का थामा हाथ, देखे तस्वीरे!

0
414

बॉलीवुड में में अक्सर देखा गया है कि एक्ट्रेस अपने को-एक्टर के साथ अफेयर में हो जाती है और कई तो एक्ट्रेस उनसे शादी ही कर लेती हैं। बता दें कि बॉलीवुड में कई अभिनेत्रियां हैं जिन्होंने अपने को-एक्टर से शादी कर ली है। बॉलीवुड एक्ट्रेस पर एकदम फिट बैठती है। इन देसी गर्ल्स के विलायती बाबू में से कोई स्पोर्ट्स में है, तो कोई हॉलीवुड में। किसी का खुद का बिजनेस है तो किसी को एक्टिंग में इंटरेस्ट है। बॉलीवुड की 7 एक्ट्रेसेस, जिन्हें उनका मिस्टर राइट सरहदों के पार मिला। बॉलीवुड में ज्यादातर सितारों ने फिल्मी दुनिया से दूर किसी और के साथ अपनी जिंदगी संवारी। मगर हम बात बॉलीवुड की उन एक्ट्रेसेस की कर रहे हैं जिन्होंने बॉलीवुड में अपनी अदाओं का जलवा बिखेरा लेकिन शादी देसी नहीं बल्कि विदेशी से करके भारत के करोड़ों फैंस का दिल तोड़ा है।

प्रियंका चोपड़ा सहित बॉलीवुड अभिनेत्रियों ने भारत के लड़के छोड़ विदेशी का थामा हाथ, देखे तस्वीरे! 1

प्रियंका और निक जोनस :-  बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका से 10 साल छोटे निक जोनस सिंगर हैं। उनकी मुलाकात मेट गाला 2017 में हुई थी। इसके बाद प्रियंका, निक के कजिन की शादी में भी पहुंची। प्रियंका के बर्थडे पर दोनों ने सगाई कर ली। 18 अगस्त 2018 को रोका की रस्म हो चुकी है। भले ही प्रियंका का अफेयर कई लड़कों से रहा हो लेकिन अमेरिकन सिंगर निक जोनस के लिए उनका दिल ऐसा धड़का कि बात सगाई तक पहुंच गई। दोनों की उम्र और कल्चर में काफी फासला हो लेकिन इश्क के आगे किसी की नहीं चलती।

प्रियंका चोपड़ा सहित बॉलीवुड अभिनेत्रियों ने भारत के लड़के छोड़ विदेशी का थामा हाथ, देखे तस्वीरे! 2

तापसी पन्नू  :- साउथ फिल्म इंडस्ट्री के बाद बॉलीवुड में अलग पहचान बना चुकी तापसी पन्नू भी बैडमिंटन प्लेयर मैथिस बोए को डेट कर रही हैं। अगस्त 2018 में दोनों को एक बार फिर लंच डेट पर स्पॉट किया गया।  डेनमार्क के मैथिस पिछले 4 साल से तापसी को डेट कर रहे हैं। 2013 में हुई इंडियन बैडमिंटन लीग के दौरान इनकी पहली मुलाकात हुई थी। फिलहाल दोनों ने ही अपने रिलेशनिशप को न तो खुलेआम एक्सेप्ट किया है।

प्रियंका चोपड़ा सहित बॉलीवुड अभिनेत्रियों ने भारत के लड़के छोड़ विदेशी का थामा हाथ, देखे तस्वीरे! 3

 प्रीति जिंटा :- बॉलीवुड की खुबसूरत और डिंपल गर्ल अभिनेत्री प्रीति जिंटा की खूबसूरती के सभी ही दीवाने हैं। प्रीति ने अमेरिका में काफी गुपचुप तरीके से ही शादी की थी। बिजनेसमैन टाइकून जीन गुडेंफ से प्रीति ने शादी कर ली थी। कई सालों से यह दोनों एक-दूसरे को डेट किया है। शादी लॉस एंजिल्स में भारतीय रीति-रिवाज के साथ हुई थी। प्रीति जिंटा जल्द ही बॉलीवुड में फिल्म भैया जी सुपरहिट से वापसी कर रही हैं।

प्रियंका चोपड़ा सहित बॉलीवुड अभिनेत्रियों ने भारत के लड़के छोड़ विदेशी का थामा हाथ, देखे तस्वीरे! 4

इलियाना डिक्रूज :- लियाना डिक्रूज ऑस्ट्रेलियन फोटोग्राफर एंड्रयू नीबोन के साथ लंबे समय से रिलेशन में हैं। ऑस्ट्रेलियन फोटोग्राफर एंड्रयू और इलियाना डिक्रूज पिछले चार साल से रिलेशनशिप में हैं। खबर तो यह भी है कि दोनों ने सीक्रेट मैरिज कर ली है, लेकिन इलियाना ने इस बात की पुष्टि आज तक नहीं की। हालांकि क्रिसमस पर किए गए एक पोस्ट में फोटो क्रेडिट के साथ Hubby लिखा था।

प्रियंका चोपड़ा सहित बॉलीवुड अभिनेत्रियों ने भारत के लड़के छोड़ विदेशी का थामा हाथ, देखे तस्वीरे! 5

 श्रुति हसन :-  एक्ट्रैस श्रुति हसन का दिल भी विदेशी लड़के के लिए धड़का। इस टाइम वो ब्रिटिश थियटर एक्टर माइकल कोर्सेल को डेट करते रहे। दोनों की मुलाकात लंदन में हुई जिसके बाद इनके बीच इश्क का जुनून सवार हो गया। लंदन में रहने वाले थिएटर आर्टिस्ट माइकल कॉर्सेल भी श्रुति हासन के बॉयफ्रेंड हैं। दाेनों की मुलाकात लंदन में ही एक कॉमन फ्रेंड के जरिए हुई थी। दिसम्बर 2017 में श्रुति, माइकल और कमल हासन को एक शादी में देखा गया था, जहां माइकल शर्ट और वेष्टि पहने नजर आए थे।

प्रियंका चोपड़ा सहित बॉलीवुड अभिनेत्रियों ने भारत के लड़के छोड़ विदेशी का थामा हाथ, देखे तस्वीरे! 6

 राधिका आप्टे :- बॉलीवुड की उभरती हुई बोल्ड एक्ट्रेस राधिका आप्टे ने कई फिल्मो में बोल्ड सीन दिये है। राधिका आप्टे को ब्रिटीश म्यूजिशियन बेनिडिक्ट टेलर से प्यार हो गया था। आजकल राधिका के साथ बॉलीवुड में ही बेनिडिक्ट काम कर रहे हैं। हाल ही में बेनिडिक्ट ने फिल्म न्यूटन के लिए म्यूजिक दिया था जिस फ़िल्म को राष्ट्रीय पुरस्कार मिला है। कम लोग ही जानते होंगे कि राधिका आप्टे शादीशुदा हैं। राधिका आप्टे की शादी भी विदेशी लड़के बेनेडिक्ट से हुई। दोनों ने पहली मुलाकात में ही एक-दूसरे को दिल दे बैठे और शादी का फैसला कर लिया।

प्रियंका चोपड़ा सहित बॉलीवुड अभिनेत्रियों ने भारत के लड़के छोड़ विदेशी का थामा हाथ, देखे तस्वीरे! 7

श्रिया सरन :-  एक्ट्रेस श्रिया सरन ने फिल्म ‘दृश्यम’ में अजय देवगन की पत्नी का रोल प्ले किया था। श्रिया सरन साउथ सिनेमा की मशहूर अभिनेत्रियों में से एक हैं और उन्होंने अपने रूसी बॉयफ्रेंड आंद्रेई कोसाचिव के साथ कुछ दिन पहले ही शादी की है। श्रिया का दूल्हा आंद्रेई, रशियन टेनिस प्लेयर है। मार्च 2018 में दोनों ने उदयपुर में शादी की है। इसके पहले दाेनाें ने मुंबई में श्रिया के घर पर ही सीक्रेट वेडिंग की थी।

प्रियंका चोपड़ा सहित बॉलीवुड अभिनेत्रियों ने भारत के लड़के छोड़ विदेशी का थामा हाथ, देखे तस्वीरे! 8

सेलिना जेटली :- बॉलीवुड की हॉट एंड बोल्ड एक्ट्रेस सेलिना जेतली ने भी एक विदेशी के साथ घर बसाया है, बता दे की दुबई में हुई मुलाकात के बाद पीटर इंडिया सेलिना जेटली के परिवार से मिलने आए। 2011 में सेलिना जेटली की शादी पीटर से हो गई। ऑस्ट्रियन बिजनेस मैन पीटर हॉग की दुबई और सिंगापुर में होटल्स की चेन है। सेलिना जेटली के दो जुड़वा बेटे हैं विंसटन और विराज। दूसरी बार 2017 में भी उनके दो जुड़वा बेटे हुए लेकिन उनमें से एक शमशेर हार्ट डिफेक्ट की वजह से ज्यादा दिन जिंदा नहीं रह सका।