मलाईका से ज्यादा हॉट है उनकी हमशक्ल, करवा चुकी है न्यूड फोटोशूट, देख तस्वीरे!

0
585

बॉलीवुड अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा तो फिल्म इंडस्ट्री में आइटम गर्ल के नाम से जाना जाता है लेकिन अब मलाइका को आइटम और हॉटनेक के मामले में टक्कर देने एक और खूबसूरत बाला आ गई है । हाल ही में सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें वायरल हो रही है. जिसे मलाईका अरोरा की हमशक्ल बताया जा रहा है। तेलगु की हॉट एक्ट्रेस और आइटम सांग्स करने वाली हीना पांचाल की इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी तस्वीरें वाइरल हो रही हैं।

मलाईका से ज्यादा हॉट है उनकी हमशक्ल, करवा चुकी है न्यूड फोटोशूट, देख तस्वीरे! 1

मलाईका से ज्यादा हॉट है उनकी हमशक्ल, करवा चुकी है न्यूड फोटोशूट, देख तस्वीरे! 2

ना सिर्फ खूबसूरती और अदाओं के मामले में बल्कि देखने के में साउथ की फिल्मों की आइटम क्वीन हिना पांचाल काफी हद तक मलाइका जैसी ही हैं. हीना ने अभी कुछ ही दिन पहले न्यूड फोटोशूट करवाया था जिसके बाद वह कुछ ज्यादा ही चर्चा में रहने लग गयी थी ।इस फोटोशूट में हीना कभी चादर ने अपने बदन को ढकती दिखाई दे रही थी तो कभी अपने प्राइवेट पार्ट को छुपाती दिखाई दे रही थी ।  हिना का नाम 2015 में फोर्ब्स इंडिया की टॉप-100 सेलेब्रिटी में भी आ चूका हैं।

मलाईका से ज्यादा हॉट है उनकी हमशक्ल, करवा चुकी है न्यूड फोटोशूट, देख तस्वीरे! 3 मलाईका से ज्यादा हॉट है उनकी हमशक्ल, करवा चुकी है न्यूड फोटोशूट, देख तस्वीरे! 4

मलाईका से ज्यादा हॉट है उनकी हमशक्ल, करवा चुकी है न्यूड फोटोशूट, देख तस्वीरे! 5

हिना ने साउथ की कुछ फिल्मों में आइटम सॉन्ग किए हैं। इसी लिए उन्हें साउथ की आइटम गर्ल के नाम से भी जाना जाता है। हीना ने काफी सारे आइटम सांग्स में अपनी खुस्बूरति के जलवे दिखाए हैं ‘मोहल्ले में हुक्का’, बेवड़ा-बेवड़ा, बेबो-बेबो, राजू ओ राजू, टकमक-टकमक और बलम बंबई जैसे काफी फेमस सांग्स पर इन्होने डांस किया हैं।

मलाईका से ज्यादा हॉट है उनकी हमशक्ल, करवा चुकी है न्यूड फोटोशूट, देख तस्वीरे! 6मलाईका से ज्यादा हॉट है उनकी हमशक्ल, करवा चुकी है न्यूड फोटोशूट, देख तस्वीरे! 7

सोशल मीडिया पर सात लाख से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं ,हिना की इन तस्वीरों को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है. और उनके फैन्स की संख्या में भी काफी बढ़ोतरी हो गई है, ना का सोशल मीडिया एकाउंट देखें तो पूरा का पूरा उनकी हॉट तस्वीरों से गुलजार है, अब देखना ये है की हिना को बॉलीवुड में भी मलाईका की तरह पहचान मिल पाती है या नहीं।