‘गोल्ड’ नहीं ये है मौनी की डेब्यू फिल्म, 14 साल पहले अभिषेक के साथ इस फिल्म में आई थीं नजर!

 टीवी के फैमस शो नागिन धारावाहिकों से सुर्खियां पाने के बाद मौनी राय ने फिल्म ‘गोल्ड’ में पिछले दिनों डेब्यू किया। इसके बाद उनकी फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ की चर्चा है, जिसमें वह मुख्य विलेन हैं। परंतु अब खबर आई है कि मौनी ने बड़े पर्दे पर अक्षय कुमार के अपोजिट ‘गोल्ड’ में पहला कदम नहीं रखा बल्कि वह इससे पहले ही एक फिल्म कर चुकी थीं।  ‘गोल्ड’ से बॉलीवुड डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस मौनी रॉय इन दिनों फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ को लेकर चर्चा में है। कहा जा रहा था कि गोल्ड मौनी की पहली डेब्यू फिल्म है। लेकिन अब कुछ खबरे आई है, जिसमें कहा जा रहा है कि मौनी ने 14 साल पहले 2004 में अभिषेक बच्चन की फिल्म ‘रन’ में काम किया था।


खबरों के अनुसार मौनी ने 14 साल पहले साल 2004 में अभिषेक बच्चन की फिल्म ‘रन’ में काम किया था। फिल्म में उनकी छोटी-सी भूमिका थी। इसमें वह शुरुआती गाने और कुछ दृश्यों में नजर आई थीं। मौनी ने ऑडिशन देकर यह रोल हासिल किया था परंतु अब वह इस बारे में बात करने को राजी नहीं हैं। खबरों की माने तो फिल्म में उनकी छोटी-सी भूमिका थी। इसमें वह शुरुआती गाने और कुछ दृश्यों में नजर आई थीं। मौनी ने ऑडिशन देकर यह रोल हासिल किया था परंतु अब वह इस बारे में बात करने को राजी नहीं हैं।

[ecp code=”4″]

बता दे की फिल्म रन में भूमिका चावला मुख्य नायिका थीं। मौनी भले ही एकता कपूर के सुपरनेचुरल शो नागिन से प्रसिद्ध हुईं परंतु उन्हें पहला मौका एकता के ही सीरियल ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ में मिला था, जब उन्होंने स्मृति ईरानी की जगह ली थी। द मौनी राय ने फिल्म ‘गोल्ड’ में पिछले दिनों डेब्यू किया। इसके बाद उनकी फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ की चर्चा है, जिसमें वह मुख्य विलेन हैं।

About Himanshu

Check Also

Samantha Ruth Prabhu

Samantha Ruth Prabhu Removes Naga Chaitanya’s Tattoo from her Ribs

Samantha Ruth Prabhu Removes Naga Chaitanya’s Tattoo from her Ribs Samantha Ruth Prabhu and Naga …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *