तारक मेहता की ‘दया भाभी’ असल जिंदगी में है बहुत ग्लैमरस, फोटो देखकर नही होगा विश्वास!

0
627

टेलीविजन पर कॉमेडी का बादशाह शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा बहुत ही फैमस कॉमेडी शो है। यह सीरियल पिछले कई सालों से लगातार हमारा मनोरंजन करते आ रहा है। इस सीरियल ने कॉमेडी के क्षेत्र में अपनी एक अलग पहचान बनाई है  इसके हर एक कैरेक्टर की अपनी एक अलग खासियत है जहां जेठा लाल का हर वक्त परेशानी में घिरे रहना हमें हंसने पर मजबूर कर देता है,  पोपट लाल का हर बात पे चिड़-चिड़ करना हमें भी झुंझला देता है।

तारक मेहता की ‘दया भाभी’ असल जिंदगी में है बहुत ग्लैमरस, फोटो देखकर नही होगा विश्वास! 1

 सीरियल में एक ऐसा कैरेक्टर है जो हमेशा मुसीबतों में घिरा रहता है और उसे मुसीबत में देखकर हम अपनी हंसी कंट्रोल नहीं कर पाते है।  इस शो में वेसे तो सभी किरदार खास है लेकिन जेठालाला और दया भाभी की जोड़ी को लोग कभी भूल नही सकते है,  सीरियल में दया एक भोली-भाली महिला है। लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी कि असल जिंदगी में वह ऐसी बिलकुल नहीं हैं।

तारक मेहता की ‘दया भाभी’ असल जिंदगी में है बहुत ग्लैमरस, फोटो देखकर नही होगा विश्वास! 2

तारक मेहता की ‘दया भाभी’ असल जिंदगी में है बहुत ग्लैमरस, फोटो देखकर नही होगा विश्वास! 3

तारक मेहता की ‘दया भाभी’ असल जिंदगी में है बहुत ग्लैमरस, फोटो देखकर नही होगा विश्वास! 4

आपको बता दे की सीरियल में एक सीधी-सादी महिला का किरदार निभाने वाली दया भाभी असल जिंदगी में  दिशा वकानी बहुत ग्लैमरस हैं,सीरियल में एक सीधी-सादी महिला का किरदार निभाती हों लेकिन असली जिंदगी में वह बहुत स्टाइलिश हैं। आपको जानकर हैरानी होगी कि दिशा की उम्र 39 साल है। इस उम्र में भी वह बहुत हॉट और गॉर्जियस दिखती हैं। बता दें, साल 2015 में दिशा की शादी मुंबई बेस्ड गुजराती बिजनेसमैन मयूर से हुई थी। हाल ही में दिशा ने एक प्यारी सी बेटी को जन्म दिया है। आज आपको के साथ सिंपल सी दिखने वाली दयाबेन की कुछ ग्लैमरस तस्वीरें शेयर करेंगे।

तारक मेहता की ‘दया भाभी’ असल जिंदगी में है बहुत ग्लैमरस, फोटो देखकर नही होगा विश्वास! 5  तारक मेहता की ‘दया भाभी’ असल जिंदगी में है बहुत ग्लैमरस, फोटो देखकर नही होगा विश्वास! 6

आपकी जानकारी के लिए बता दे कीदिशा छोटे पर्दे की सबसे मशहूर अभिनेत्री हैं। छोटे पर्दे के अलावा वह बड़े पर्दे पर भी नजर आ चुकी हैं। वह ‘देवदास’ और ‘जोधा अकबर’ जैसी फिल्मों में काम कर चुकी हैं सीरियल में दया के भाई का किरदार निभाने वाले एक्टर मयूर वकानी असल जिंदगी में उनके भाई हैं, लेकिन इनको पहचान ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ से मिली। देखिये दिशा की कुछ खास खूबसूरत तस्वीरें।