बिना मेकअप सलवार सूट में नजर आई श्रद्धा कपूर, नेचुरल ब्यूटी देख लोग हुए दीवाने!

0
536

 श्रद्धा की गिनती बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत और क्यूट अभिनेत्रियों में होती हैं। आशिकी 2′, ‘एक विलन’ और ‘हैदर’ जैसी बेहद कामयाब फिल्में करने वाली ऐक्ट्रेस श्रद्धा कपूर की ‘ओके जानू’, ‘हसीना’ जैसी पिछली कई फिल्में बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाईं। हाल ही में रिलीज़ हुई उनकी फिल्म स्त्री बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई कर रही है , फैन्स को ये फिल्म बहुत पसंद आ रही है, आलोचकों ने भी फिल्म की बहुत तारीफ की है।

बिना मेकअप सलवार सूट में नजर आई श्रद्धा कपूर, नेचुरल ब्यूटी देख लोग हुए दीवाने! 1

 फिल्म के बारे में बात करें तो ये कहानी है स्त्री के बारे में, जो कई साल पहले एक सुन्दर वैश्या हुआ करती थी, ज्सिके सभी दीवाने थे। लेकिन उसे एक ऐसा आदमी मिला, जो उसके शरीर से नहीं बल्कि उससे मन से प्यार करता था। लेकिन फिर कुछ ऐसा हुआ कि वो वैश्या चुड़ैल बन गयी और स्त्री के नाम से जानी जाने लगी। स्त्री शिकार करती है और लड़कों को उठाकर ले जाती है। ये एक हॉरर कॉमेडी फिल्म है, जिसका मतलब है कि राजकुमार और श्रद्धा आपको डरायेंगे भी और हसाएंगे भी।

बिना मेकअप सलवार सूट में नजर आई श्रद्धा कपूर, नेचुरल ब्यूटी देख लोग हुए दीवाने! 2 बिना मेकअप सलवार सूट में नजर आई श्रद्धा कपूर, नेचुरल ब्यूटी देख लोग हुए दीवाने! 3

बिना मेकअप सलवार सूट में नजर आई श्रद्धा कपूर, नेचुरल ब्यूटी देख लोग हुए दीवाने! 4 बिना मेकअप सलवार सूट में नजर आई श्रद्धा कपूर, नेचुरल ब्यूटी देख लोग हुए दीवाने! 5

इन दिनों श्रध्दा कपूर अपनी फिल्म स्त्री को लेकर काफी ज्यादा व्यस्थ है। जैसा की हम सब जानते है की फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ हो चूका है। ट्रेलर देख पब्लिक की तरफ से फिल्म को अच्छा रिएक्शन मिला है।फिलहाल फिल्म की पूरी टीम फिल्म के प्रमोशन में लगी हुई है। हालही में श्रद्धा कपूर बिना मेकअप के घर के बाहर स्पॉट हुई।

बिना मेकअप सलवार सूट में नजर आई श्रद्धा कपूर, नेचुरल ब्यूटी देख लोग हुए दीवाने! 6

बतादें की बिना मेकअप के भी श्रद्धा कपूर बहुत खुबसूरत नजर आती है। जैसा आप देख पा रहे है उनकी क्यूटनेस किसी को भी उनका दीवाना बना सकती है।अमर कौशिक द्वारा निर्देशित यह फिल्म 31 अगस्त 2018 को भारतीय बड़े पर्दे पर रिलीज़ हो चुकी  है। यह फिल्म हॉरर और कॉमेडी से भरी हुई है। राजकुमार राव और श्रद्धा की फिल्म स्त्री ने सारे अनुमानों को गलत साबित करते हुए बॉक्स ऑफ़िस पर अपनी रिलीज़ बहुत अच्छी कमाई कर रही है, फिल्म ने अब तक अपने बजट से डब्बल कमाई कर चुकी है ।

ads2]