फिल्म की शूटिंग के दौरान अपने साथी एक्टर को दिल दे बैठी थी ये 5 खूबसूरत अभिनेत्रियाँ

0
336

फिल्मो में अक्सर हीरो हेरोइन प्रेमी जोड़ों या पति पत्नी का रोल प्ले करते है. हर फिल्म में हीरो हीरोइन को प्यार हो जाता है और वे साथ में घर बसा लेते है. लेकिन फिल्मो में एक्टिंग करते करते ये कलाकार अक्सर रियल लाइफ में भी प्यार करने लगते है. अक्सर फिल्म में साथ काम करने वाले एक्टर और एक्ट्रेस के अफेयर की खबरें आती रहती है. लेकिन अक्सर देखा जाता है की ये जोड़ियाँ जितनी जल्दी बनती है उतनी ही जल्दी टूट भी जाती है. आज हम आपको बॉलीवुड की उन एक्ट्रेस के नाम बताने जा रहे है जो फिल्म की शूटिंग के दौरान ही अपने हीरो से प्यार कर बैठी.

 

1.रवीना टंडन

फिल्म की शूटिंग के दौरान अपने साथी एक्टर को दिल दे बैठी थी ये 5 खूबसूरत अभिनेत्रियाँ 1

आज भले ही रवीना फ़िल्मी दुनिया से दूर हो लेकिन 90 के दशक में उन्होंने हिंदी सिनेमा पर राज किया है. करियर की दौरान कई एक्टर्स के साथ इनका नाम जुड़ा था. रवीना भी फिल्म मोहरा की शूटींग के दौरान अपने को-एक्टर सुनील शेट्टी से पयार कर बैठी थी. लेकिन इनका ये रिश्ता कुछ समय बाद टूट गया.

2.सोनाली बेंद्रे

फिल्म की शूटिंग के दौरान अपने साथी एक्टर को दिल दे बैठी थी ये 5 खूबसूरत अभिनेत्रियाँ 2

आपको बता दें सोनाली बेंद्रे इस वक़्त कैंसर से जूझ रही है और वे अपना इलाज अमेरिका में करवा रही है. अब सोनाली शादीशुदा है और उनके एक बेटा भी है लेकिन फ़िल्मी करियर के दौरान उनका भी नाम कई एक्टर्स के साथ जुड़ा था. सोनाली ने फ्फिल्म टक्कर की शूटिंग के दौरान सुनील शेट्टी से प्यार कर लिया था. और इनका रिलेशनशिप किसी से छुपा नहीं था. लेकिन इनका ये रिलेशनशिप शादी तक नहीं पहुँच पाया.

 

3.करिश्मा कपूर

फिल्म की शूटिंग के दौरान अपने साथी एक्टर को दिल दे बैठी थी ये 5 खूबसूरत अभिनेत्रियाँ 3

90 के दशक की सुपरस्टार करिश्मा में सलमान खान के अपोजिट फिल्मो में डेब्यू किया था. फिल्म जिगर की शूटिंग के दौरान ये भी अपने को-स्टार को दिल दे बैठी थी. इस फिल्म के अजय देवगन इनके को-स्टार थे. लेकिन कुछ समय बाद ये रिश्ता टूट गया.

 

4.रेखा

फिल्म की शूटिंग के दौरान अपने साथी एक्टर को दिल दे बैठी थी ये 5 खूबसूरत अभिनेत्रियाँ 4

कहते है बॉलीवुड एक्ट्रेस रेखा की ज़िन्दगी एक राज़ है. उनकी निजी ज़िन्दगी के बारे में किसी को कोई जानकारी नहीं रहती है. लेकिन उनके फ़िल्मी करियर के समय इनके कई रिश्ते ऐसे थे जिनकी बहुत चर्चा हुआ करती थी. खबरों के मुताबिक फिल्म ‘खिलाडियों का खिलाड़ी’ शूटिंग के दौरान रेखा ने अक्षय कुमार को दिल दे बैठी थी. लेकिन कभी भी इन दोनों ने इस रिश्ते के बारे में किसी से बात तक नहीं की.

 

5.माधुरी दीक्षित

फिल्म की शूटिंग के दौरान अपने साथी एक्टर को दिल दे बैठी थी ये 5 खूबसूरत अभिनेत्रियाँ 5

बॉलीवुड की धक् धक् गर्ल माधुरी की स्माइल पर आज भी करोड़ों दिल फ़िदा है. फिल्म साजन की शूटिंग के दौरान माधुरी ने संजय दत्त को अपना दिल दे बैठी थी. लेकिन संजय की ड्रग्स की लत से माधुरी बहुत परेशां थी. और बम धमाको ने संजय के जेल जाने के बाद माधुरी ने इनसे सारे रिश्ते ख़त्म कर लिए.