घर में जाते ही हुआ अनूप और जसलीन का ब्रेकअप, घर के इस सदस्य पर आया जसलीन का दिल!

0
421

[ads1]

आप सभी को काफी लम्बे समय से टीवी शो बिग बॉस का इंतज़ार था और अब आखिरकार वह शो शुरू हो ही गया है। ऐसे में शो के शुरू होते ही लड़ाई का सिलसिला शुरू हो चुका है सभी पहले दिन ही बहस करते हुए नजर आ चुके हैं। घर के अंदर सारे प्रतियोगी एक दूसरे पर चिल्लाते हुए नजर आने लगे हैं। अनूप जलोटा और जसलीन मथारू जब से बिग बॉस के घर में आए हैं, उनके रिश्‍ते पर कई तरह के सवाल उठ रहे हैं। पहले दिन जहां घरवालों ने ही इस जोड़ी के प्‍यार की सच्‍चाई पर सवाल कर दिए तो वहीं घर से बाहर भी 65 साल के अनूप और 28 साल की जसलीन के रिश्‍ते पर कई सवाल खड़े किए जा रहे हैं।

घर में जाते ही हुआ अनूप और जसलीन का ब्रेकअप, घर के इस सदस्य पर आया जसलीन का दिल! 1

घर में जाते ही हुआ अनूप और जसलीन का ब्रेकअप, घर के इस सदस्य पर आया जसलीन का दिल! 2

बिग बॉस के 12 के दूसरे एपिसोड में घर में हंगामा शुरू हो गया है और इस समय सबसे ज्यादा सुर्ख़ियों में हैं अनूप जलोटा. बीते कल शो में अनूप जलोटा और उनकी गर्लफ्रेंड को कमजोर साबित करने के लिए टीवी एक्ट्रेस सृष्टि रोड़े ने कटघरे में ले लिया और इसके बाद बहस का सिलसिला शुरू हुआउस दौरान अनूप जलोटा और उनसे करीब 37 साल छोटी गर्लफ्रेंडको उनके रिश्ते को अपनाने के लिए कहा गया और उस दौरान जसलीन भड़क गईं और उन्होंने कहा ‘किस तरह की कमेस्ट्री आप एक्सपेक्ट कर रहे हो। हम एज ए कपल अगर आएं हैं, तो क्या मैं इन्हें ये बोलूंगी कि, ये मेरे ब्वॉयफ्रेंड हैं।’

घर में जाते ही हुआ अनूप और जसलीन का ब्रेकअप, घर के इस सदस्य पर आया जसलीन का दिल! 3

घर में जाते ही हुआ अनूप और जसलीन का ब्रेकअप, घर के इस सदस्य पर आया जसलीन का दिल! 4

आपको बता दें कि कल शो में मध्य प्रदेश के इंदौर से आए शिवाशिश मिश्रा के एक सवाल से जसलीन मरुथा गुस्सा हो गईं उनसे शिवा जसलीन से एक सवाल पूछा जो यह था कि ‘जसलीन और अनूप जलोटा के बीच का रिश्ता क्या है? ब्वॉयफ्रेंड-गर्लफ्रेंड, लवर या लिविंग?’ जिसके बाद जसलीन गुस्से में आ जाती हैं और कहती है कि, किस तरह की कमेस्ट्री आप एक्सपेक्ट कर रहे हो. हम एज ए कपल अगर आएं हैं, तो क्या मैं इन्हें ये बोलूंगी कि, ये मेरे ब्वॉयफ्रेंड हैं. अब जसलीन शुरू में इस बात को नहीं मानी कि वह अनूप के साथ रिलेशन में हैं हो सकता है कि बिग बॉस के घर में उनका दिल किसी और पर आ गया हो लेकिन बाद में उन्होंने मान लिया कि अनूप ही उनके लिए सब कुछ हैं।

[ads2]