कई बड़े सीरियल में काम कर चुके है बिग बॉस के घर में वाइल्ड कार्ड एंट्री लेने वाले रोहित सुचांती, देखें तस्वीरें

0
461

 

बिग बॉस के सीजन 12 को शुरू हुए एक महीने से ज्यादा हो चूका है. शो के कुछ कंटस्टेंट शो से बाहर भी हो चुके है. जोड़ियों में आये कपल्स का ब्रेकअप हो चूका है और कुछ नईं जोड़ियाँ बनने वाली है. शो अब रोमांचक दौर में पहुँच चूका है. घर में वाइल्ड कार्ड एंट्री करने वाले कंटस्टेंट भी आने लगे है. हाल ही में घर में दो नए सदस्य वाइल्ड कार्ड से एंट्री कर चुके है. इनका नाम रोहित रोहित सुचांती और मेघा धाडे है. मेगा बिग बॉस मराठी की विजेता भी रह चुकी है.

कई बड़े सीरियल में काम कर चुके है बिग बॉस के घर में वाइल्ड कार्ड एंट्री लेने वाले रोहित सुचांती, देखें तस्वीरें 1

वहीँ रोहित कई बड़े टीवी शो का हिस्सा रह चुके है. रोहित ने साथ निभाना साथिया और ‘रिश्ता लिखेंगे हम नया’ जैसे सीरियल में काम किया है और अब वे बिग बॉस के नए सीजन का हिस्सा बन चुके है. आज हम आपको रोहित के बारे में ही बताने जा रहेा है. रोहित का जन्म 6 अप्रैल 1996 मुंबई में ही हुआ था. रोहित ने सीरियल ‘सास बिना ससुराल’ से बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट अपने करियर की शुरुआत की थी !

कई बड़े सीरियल में काम कर चुके है बिग बॉस के घर में वाइल्ड कार्ड एंट्री लेने वाले रोहित सुचांती, देखें तस्वीरें 2

कई बड़े सीरियल में काम कर चुके है बिग बॉस के घर में वाइल्ड कार्ड एंट्री लेने वाले रोहित सुचांती, देखें तस्वीरें 3

लेकिन MTV के शो से वारियर हाई से इन्हें बड़ा ब्रेक मिला. इसके अलावा रोहित को सबसे पॉपुलर शो साथ निभाना साथिया में भी बड़ा मौका मिला. इन्हें बड़ी पहचान मिली रिश्ता लिखेंगे हम नया से जहाँ इन्होने लीड रोल प्ले किया था. इस सीरियल में पहले अफान खान थे लेकिन विवादों के चलते इस शो की कहानी रोक दी गई और रोहित की एंट्री हुई !

कई बड़े सीरियल में काम कर चुके है बिग बॉस के घर में वाइल्ड कार्ड एंट्री लेने वाले रोहित सुचांती, देखें तस्वीरें 4

 

कई बड़े सीरियल में काम कर चुके है बिग बॉस के घर में वाइल्ड कार्ड एंट्री लेने वाले रोहित सुचांती, देखें तस्वीरें 5

ये सीरियल टेलीकास्ट होने से पहले ही सुर्ख़ियों में था. इस शो ने रोहित को बड़ी सफलता दिलवाई थी. इसमें वे अपनी को एक्ट्रेस के साथ बड़े ही रोमांटिक अंदाज में नजर आये थे. और इनकी जोड़ी को भी दर्शकों ने बहुत पसंद किया था. रोहित एक्टिंग के अलावा जिम और ट्रेवलिंग के हैं शौक़ीन हैं.