fbpx
Home Hindi जब इस सुपरस्टार को हेमा मालिनी ने घर बुलाकर मारा था जोर...

जब इस सुपरस्टार को हेमा मालिनी ने घर बुलाकर मारा था जोर से थप्पड़, वजह जान रहा जायेंगे हैरान!

0
436

बॉलीवुड की ड्रीम गर्ल के नाम से फैमस अभिनेत्री हेमा मालिनी अपने जामने की सुपरस्टार अभिनेत्री रह चुकी है , उन्होंने अपने जीवन में बॉलीवुड में काफी सुपर हिट फ़िल्में दी है।हेमा ने अपने जीवन कि पहली मूवी जिसमे उन्होंने एक डांसर के रूप में काम किया वो एक तमिल मूवी थी। उन्होंने अपने बॉलीवुड जीवन कि शुरूआत कम उम्र में ही कर दी थी।

जब इस सुपरस्टार को हेमा मालिनी ने घर बुलाकर मारा था जोर से थप्पड़, वजह जान रहा जायेंगे हैरान! 1

बता दे की बॉलीवुड में इनकी पहली मूवी 1968 में आई सपनों का सौदागर थी। जिसमें इन्होंने बतौर हीरोइन लीड रोल में काम किया था। इसके बाद हेमा ने काफी सुपर हिट फिल्मों में काम किया है, लेकिन एक वाक्य ऐसा हुआ था जब गोविंदा को बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री हेमा मालिनी ने थप्पड़ मारकर अपनी फिल्म में हीरो बनवाया था, तो आइए जानते हैं क्या था पूरा मामला।

जब इस सुपरस्टार को हेमा मालिनी ने घर बुलाकर मारा था जोर से थप्पड़, वजह जान रहा जायेंगे हैरान! 2

जब इस सुपरस्टार को हेमा मालिनी ने घर बुलाकर मारा था जोर से थप्पड़, वजह जान रहा जायेंगे हैरान! 3

बॉलीवुड में गोविंदा ऐसे अभिनेता हैं जिन्होंने अपने दम एक अलग पहचान बनाई है, गोविंदा ने न सिर्फ कॉमेडी फिल्में बल्कि एक्शन फिल्में भी की हैं। हेमा मालिनी ने एक बार सुपरस्टार गोविंदा को थप्पड़ मार दिया था। उस दौर में गोविंदा फिल्म निर्माताओं को बहुत परेशान करते थे और वो इसमें बड़े निर्माताओं को भी नहीं बक्शते थे। एक बार उन्होंने एक फिल्म साईनिंग के दौरान हेमा को भी बहुत परेशान किया था। फिल्म “आवारगी” में हेमा मालिनी और महेश भट्ट ने बतौर मुख्य अभिनेता गोविंदा को चुना था, फिल्म में कुछ बदलाव होने के कारण इस फिल्म में अनिल कपूर को भी ले लिया गया। पर गोविंदा अनिल कपूर के साथ काम नहीं करना चाहते थे, इस वजह से वह डेट न होने का बहाना बनाकर फिल्म में काम नहीं करना चाहते थे और बार बार कहने पर भी गोविंदा बहाने बनाते रहे।

जब इस सुपरस्टार को हेमा मालिनी ने घर बुलाकर मारा था जोर से थप्पड़, वजह जान रहा जायेंगे हैरान! 4

जब इस सुपरस्टार को हेमा मालिनी ने घर बुलाकर मारा था जोर से थप्पड़, वजह जान रहा जायेंगे हैरान! 5

इससे परेशान हेमा को देखकर धर्मेंद्र ने गोविंदा को एक दिन अपने घर पर बुलाया और उनसे बात की लेकिन वहां भी गोविंदा बहाने बनाते ही दिखाई दिए, इस पर हेमा मालिनी को जोर से गुस्सा आया और उन्होंने गोविंदा के गाल पर एक जोरदार थप्पड़ लगा दिया। इतना ही नहीं वहां मौजूद धर्मेंद्र जी ने भी उनसे पूछा कि अभी बात समझ में आई या मैं भी कुछ हाथ साफ कर लूं, इस हरकत पर गोविंदा को बहुत जल्दी समझ में आ गई और उन्होंने फिल्म में काम करने के लिए हां कर दी। गोविंदा की यह फिल्म सुपर डुपर हिट रही और बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई की, दर्शकों ने भी इस फिल्म को खूब पसंद किया। गोविंदा आज भी हेमा मालिनी का इस किससे के लिए शुक्रिया अदा करते हैं।