दीपिका पादुकोण की चुनरी पर लिखा कुछ ऐसा, जिसे देख नज़रे नहीं हटा पाए लोग

0
990

दोस्तों इंतजार खत्म हुआ और दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी की पहली तस्वीर सामने आ गई है। रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने अपनी शादी की ऑफिसियल तस्वीरें कुछ समय पहले ही अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की, इस तस्वीर में ये दोनों सितारे हंसते हुए नज़र आ रहे हैं। रणवीर और दीपिका की शादी दो रीति रिवाज़ों से हुई।दोनों ही शादियों की तस्वीरें इन सितारों ने शेयर की है। अपने इस खास लम्हे पर दीपिका ने सब्यसाची का डिजाइनर लहंगा पहना। इस तस्वीर में दीपिका के पल्लू पर लिखा हुआ है- सदा सौभाग्यवती भव:। रणवीर और दीपिका की दोनों ही तस्वीरों को देखने के बाद आम लोगों के साथ बॉलीवुड सितारों ने भी सोशल मीडिया पर इन्हें बधाई दी।

दीपिका पादुकोण की चुनरी पर लिखा कुछ ऐसा, जिसे देख नज़रे नहीं हटा पाए लोग 1

इन दोनों ही तस्वीरों में रणवीर और दीपिका की खूबसूरत जोड़ी देखने के मिल रही है। कोंकणी स्टाइल में हुई शादी में रणवीर ने ऑफ वाईट ड्रेस पहना जबकि दीपिका ने गोल्डन-ब्राउन ड्रेस के साथ काफी ज्वेलरी भी पहनी। तो वहीं दूसरी तस्वीर में रणवीर और दीपिका दोनों रेड कलर के कपड़ों में नजर आए।ये तस्वीर आज की है शादी की है यानि सिंधी रिवाज से हुई शादी की। दीपिका की गोद में फूलों से भरी एक ट्रे रखी हुई दिखाई दे रही है जिसमें एक लाल रंग का जोड़ा भी रखा दिख रहा है।

दीपिका पादुकोण की चुनरी पर लिखा कुछ ऐसा, जिसे देख नज़रे नहीं हटा पाए लोग 2 दीपिका पादुकोण की चुनरी पर लिखा कुछ ऐसा, जिसे देख नज़रे नहीं हटा पाए लोग 3

तस्वीर में रणवीर सिंह लाल रंग की सब्यसाची की डिज़ाइन की हुई शेरवानी में दिखाई दे रहे हैं और उनकी पत्नी दीपिका पादुकोण लाल रंग के खूबसूरत लहंगे में नज़र आ रही हैं। दीपिका का लहंगा भी सब्यसाची ने ही डिज़ाइन किया है।  दीपवीर ने इटली के लेक कोमो में स्थित विला डेल बालबियानेलो में शादी रचाई थी जिसके बाद दोनों ने शादी की तस्वीर एक साथ सोशल मीडिया पर शेयर की।

दीपिका पादुकोण की चुनरी पर लिखा कुछ ऐसा, जिसे देख नज़रे नहीं हटा पाए लोग 4

दीपिका पादुकोण की चुनरी पर लिखा कुछ ऐसा, जिसे देख नज़रे नहीं हटा पाए लोग 5

बता दे की शादी से पहले दीपिका पादुकोण के घर पर हुई नंदी पूजा की एक तस्वीर सामने आई है। नंदी पूजा के साथ ही दीपिका की शादी की तैयारियां शुरू हुई थीं। इस तस्वीर में दीपिका पादुकोण अपने पापा प्रकाश पादुकोण, मां उज्जवला पादुकोण और बहन अनीशा पादुकोण के साथ नज़र आ रही हैं। ये चारों एक साथ बैठे हुए हैं। तस्वीर में ये भी दिख रहा है कि पूजा की तैयारियां हो रही हैं। कल शादी के दौरान की ये तस्वीर देखने को मिली जिसमें दीपिका के पापा मेहमानों के साथ नज़र आए। शादी के बाद रणवीर और दीपिका इंडिया में दो रिसेप्शन रखेंगे। पहला रिसेप्शन बैंगलोर में होगा। जबकि दूसरा रिसेप्शन मुंबई में 28 नवंबर को होगा। इस रिसेप्शन में बॉलीवुड के तमाम सितारों के पहुंचने की उम्मीद जताई जा रही है।