शो मेकर्स ने इस एक्ट्रेस को दिखाया बाहर का रास्ता, चौंकाने वाली है वजह

0
290

14 नवम्बर को टीवी पर एक नया सीरियल शुरू हुआ है जिसका नाम चन्द्रगुप्त मौर्या है. सिद्धार्थ कुमार तिवारी के शो ‘चंद्रगुप्ता मौर्य’ के रिलीज होने से पहले ही उसमे काफी हलचली मची हुई थी. जो अब तक थमने का नाम नहीं ले रही है. शो को लेकर कई तरह की खबरें मीडिया में आ रही है.

शो मेकर्स ने इस एक्ट्रेस को दिखाया बाहर का रास्ता, चौंकाने वाली है वजह 1

 

शो मेकर्स ने इस एक्ट्रेस को दिखाया बाहर का रास्ता, चौंकाने वाली है वजह 2

अब हाल में आई एक रिपोर्ट मीडिया में आई है जिसके आधार पर कहा जा रहा है की  इस शो में ‘दिया और बाती हम’ की एक्ट्रेस शैफाली शर्मा भी नजर आने वाली थीं लेकिन  मेकर्स ने शैफाली को शो से बाहर का रास्ता दिखा दिया है और अब शो में स्नेहा वाघ की एंट्री हुई है.

शो मेकर्स ने इस एक्ट्रेस को दिखाया बाहर का रास्ता, चौंकाने वाली है वजह 3

हालाँकि इंडस्ट्री में ऐसी घटनाएँ होती रहती है लेकिन फिर भी किसी लीड एक्ट्रेस को यूँ अचानक शो से बाहर करना कोई आम बात नहीं है.  बताया जा रहा है कि ‘शो के निर्माताओं ने शैफाली को फाइनल कर दिया था लेकिन शूटिंग से चंद दिन पहले वो अपनी शर्ते सामने रखने लगी और बिना वजह की डिमांड करने लगी.

शो मेकर्स ने इस एक्ट्रेस को दिखाया बाहर का रास्ता, चौंकाने वाली है वजह 4

 

शो मेकर्स ने इस एक्ट्रेस को दिखाया बाहर का रास्ता, चौंकाने वाली है वजह 5

उन्होंने प्रोडक्शन हाउस को दरकिनार करना शुरू कर दिया, जबकि उन्हें पता था कि शूट शुरू होने वाला है. लेकिन प्रोडक्शन हाउस उनकी ऐसी किसी भी हरकत को बर्दास्त करने के मूड में नहीं था और उन्होंने शो से बाहर करने का फैसला कर लिया. और उन्होंने नयी एक्ट्रेस से रिप्लेस कर दिया.