साक्षी की बर्थडे पार्टी में सिगरेट पी रहा था ये भारतीय क्रिकेटर, वायरल हुआ वीडियो!

0
432

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी जब क्रिकेट नहीं खेल रहे होते हैं तब वो अपना अधिकांश समय बेटी जीवा और पत्नी साक्षी के साथ वो ज्यादातर समय गुजारते हैं। धोनी को वेस्टइंडीज और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी-20 सीरीज के लिए टीम इंडिया में शामिल नहीं किया गया था। फिलहाल वे अपने परिवार के साथ बिता रहे है।

साक्षी की बर्थडे पार्टी में सिगरेट पी रहा था ये भारतीय क्रिकेटर, वायरल हुआ वीडियो! 1

साक्षी का जन्मदिन 19 नवंबर को है लेकिन माही ने मुंबई में 17 नवंबर को उनका बर्थडे मनाया। बर्थडे केक काटने का साक्षी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। केक वाले वीडियो में हार्दिक पंड्या भी अपने फंकी लुक में नजर आ रहे हैं। लेकिन इस बार उनके हाथ में सिगरेट या सिगार जैसी कोई चीज दिखाई पड़ रही है।

साक्षी की बर्थडे पार्टी में सिगरेट पी रहा था ये भारतीय क्रिकेटर, वायरल हुआ वीडियो! 2

साक्षी की बर्थडे पार्टी में सिगरेट पी रहा था ये भारतीय क्रिकेटर, वायरल हुआ वीडियो! 3

बता दे की धोनी ने शनिवार को साक्षी का जन्मदिन दो दिन पहले ही मुंबई में सेलीब्रेट किया। साझी की बर्थडे पार्टी में हार्दिक पंड्या भी शामिल हुए। जो एशिया कप के दौरान चोटिल हो गए थे। इस चोट से वो उबर रहे हैं इसलिए वो भी ऑस्ट्रेलिया दौरे पर नहीं गए। वो भी चोट से उबर रहे हैं। पंड्या ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ ओडीआई श्रृंखला के लिए टीम में वापस आने की उम्मीद कर रहे हैं, जो जनवरी 2019 में होने वाली है।

साक्षी की बर्थडे पार्टी में सिगरेट पी रहा था ये भारतीय क्रिकेटर, वायरल हुआ वीडियो! 4

साक्षी की बर्थडे पार्टी में सिगरेट पी रहा था ये भारतीय क्रिकेटर, वायरल हुआ वीडियो! 5 साक्षी की बर्थडे पार्टी में सिगरेट पी रहा था ये भारतीय क्रिकेटर, वायरल हुआ वीडियो! 6 वीडियो में, जहां साक्षी को अपने जन्मदिन का केक काटते को देखा जा सकता है, भारतीय क्रिकेटर हार्दिक पांड्या को एमएस धोनी के पीछे पृष्ठभूमि में देखा जा सकता है, जो सिगरेट या वीड पीते हुए दिख रहे है। सिर्फ पंड्या ही जन्मदिन की पार्टी में देखे गए कुछ क्रिकेटरों में से एक थे। पंड्या के अलावा, रॉबिन उथप्पा भी साक्षी की जन्मदिन की पार्टी में देखे गए थे।