दीपवीर के रिसेप्शन पार्टी की तैयारियां हुईं शुरु, दुल्हन की तरह सजा दीपिका का मायके का घर!

0
318

फिल्म अभिनेता रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने हाल ही में इटली के लेक कोमो में सिंधी और कोंकणी अंदाज में शादी की। बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह रिसेप्शन के लिए बेंगलुरु पहुंच गए है। ये जोड़ी 15 नवंबर को शादी के बंधन में बंधी थी। हाल ही में दीपिका के बेंगलुरु वाले घर की कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं।

दीपवीर के रिसेप्शन पार्टी की तैयारियां हुईं शुरु, दुल्हन की तरह सजा दीपिका का मायके का घर! 1

दीपवीर के रिसेप्शन पार्टी की तैयारियां हुईं शुरु, दुल्हन की तरह सजा दीपिका का मायके का घर! 2

बता दें कि बी-टाउन के इस कपल की शादी काफी प्राइवेसी में हुई। दीपवीर की तस्वीरों के लिए काफी इंतजार करना पड़ा।  तस्वीरों में दीपिका का घर एक दम दुल्हन की तरह सजा दिखाई दे रहा है। उन तस्वीरों से साफ है कि नए नवेले जोड़े के स्वागत में कोई कसर नहीं छोड़ी गई हैं। रिसेप्शन से पहले घर की ये तस्वीरें काफी वायरल हो रही हैं।

दीपवीर के रिसेप्शन पार्टी की तैयारियां हुईं शुरु, दुल्हन की तरह सजा दीपिका का मायके का घर! 3

दीपवीर के रिसेप्शन पार्टी की तैयारियां हुईं शुरु, दुल्हन की तरह सजा दीपिका का मायके का घर! 4

दीपवीर के रिसेप्शन पार्टी की तैयारियां हुईं शुरु, दुल्हन की तरह सजा दीपिका का मायके का घर! 5

दीपवीर के रिसेप्शन पार्टी की तैयारियां हुईं शुरु, दुल्हन की तरह सजा दीपिका का मायके का घर! 6

आज दीपिका- रणवीर की शादी की पहली रिसेप्शन पार्टी  बेंगलुरु के होटल ‘द लीला’ में होगी।यह रिसेप्शन दीपिका के पैरेंट्स की तरफ से है। उन्होंने होटल के सबसे बड़े हॉल बॉलरूम को रिसेप्शन के लिए बुक किया है। पार्टी के लिए ये स्टार कपल काफी मोटी रकम चुका रहा है।  रिसेप्शन पार्टी में केवल परिवार और खास दोस्तों को ही न्योता मिला है।

दीपवीर के रिसेप्शन पार्टी की तैयारियां हुईं शुरु, दुल्हन की तरह सजा दीपिका का मायके का घर! 7

रणवीर और दीपिका की मुलाकात संजय लीला भंसाली की ‘रामलीला’ के दौरान ही हुई थी। दोनों ने अपने करियर में तीन सबसे सफल फिल्में ‘बाजीराव मस्तानी’, ‘रामलीला’ और ‘पद्मावत’ दी हैं। इनकी जोड़ी को फैंस काफी पसंद करते हैं। लेक कोमो में शादी के बाद दीपिका बेंगलुरू में 21 नवंबर को और रणवीर मुंबई में 28 नवंबर को रिसेप्शन पार्टी दे रहे हैं। बेंगलुरू के लीला पैलेस और मुम्बई के हयात होटल में रिसेप्शन होगा।