माधुरी दीक्षित का बेटा हो गया इतना बड़ा, दिखता है अपनी माँ की तरह खूबसूरत देखिये!

0
341

बॉलीवुड फिल्म जगत की एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित जानी मानी कलाकार है। माधुरी दीक्षित को आज बॉलीवुड में किसी पहचान की जरूरत नहीं हैं कुछ लोग इन्हे बेहतरीन अदाकारी के लिए चाहते हैं तो कुछ इन्हे अपना डांसिंग आइडल मानते हैं। उस दौरान माधुरी का क्रेज लोग के सर चढ़ा हुआ था इनके चाहने वाले इनके डांस के भी दीवाने थे। माधुरी ने कई सुपर हिट फिल्मो में काम किया है।

माधुरी दीक्षित का बेटा हो गया इतना बड़ा, दिखता है अपनी माँ की तरह खूबसूरत देखिये! 1

आप की जानकरी के लिए बता दे की माधुरी दीक्षित को 4 बार फिल्म फेयर अवार्ड से सम्मानित किया जा चूका हैं और यहाँ तक की उन्हें पद्म श्री अवार्ड से भी नवाजा जा चूका हैं। बॉलीवुड में माधुरी का नाम काफी एक्टर के साथ जुड़ चूका हैं लेकिन सब से दूर हो कर माधुरी ने डॉक्टर नेने से शादी की और शादी बाद डॉक्टर नेने के साथ अमेरिका ही रहने लगी।

माधुरी दीक्षित का बेटा हो गया इतना बड़ा, दिखता है अपनी माँ की तरह खूबसूरत देखिये! 2

बता दे की आज माधुरी के दो बेटे जिसमें से एक का नाम रयान है और एक का नाम एरिन है वेअपने दोनों बच्चों का काफी ध्यान रखती है। और उनके दोनों बेटे दिखने में अपनी मां की तरह खूबसूरत है और पढ़ाई करने के साथ ही 1 इंटरनेट सेलिब्रिटी भी है। माधुरी बॉलीवुड की बहुत बड़ी एक्ट्रेस हैं हलबकी वह अब इतनी फिल्मो में नहीं दिखाई देती हैं लेकिन इनकी खूबसूरती अभी तक बॉलीवुड की यांग एक्ट्रेस को टक्कर देती हैं।

माधुरी दीक्षित का बेटा हो गया इतना बड़ा, दिखता है अपनी माँ की तरह खूबसूरत देखिये! 3

एक इंटरव्यू के दौरान माधुरी ने खुद बताया था की उनके बेटे जब उन्हें टीवी परआते देखते हैं तो काफी चौक जाते हैं और वह माधुरी दीक्षित से पूछते हैं कि क्या आप सच में इतना फेमस है। माधुरी अपने दोनों बेटों के साथ अक्सर वक़्त गुजारती नज़र आ जाती हैं। कई बार सिनेमा देखने तो रेस्तरां से भी इनकी तस्वीरें सामने आई हैं। माधुरी अक्सर अपने बच्चों के स्कूल भी जाती रहती हैं।

माधुरी दीक्षित का बेटा हो गया इतना बड़ा, दिखता है अपनी माँ की तरह खूबसूरत देखिये! 4 माधुरी दीक्षित का बेटा हो गया इतना बड़ा, दिखता है अपनी माँ की तरह खूबसूरत देखिये! 5

माधुरी ने अपने करेइर में एक से बढ़कर एक हिट फिल्मे दी हैं वह अपने समय की टॉप और महंगी एक्ट्रेसेस में गिनी जाती थी। माधुरी के बड़े बेटे का जन्म साल 2005 में हुआ था। माधुरी के बड़े बेटे अब मुंबई की एक इंटेरनेशनल स्कूल में पढ़ाई कर रहे हैं। बता दे की माधुरी जल्द फिल्म कलंक में नजर आने वाली है।