करोड़ो में खेलने वाली ये अभिनेत्री,हो गई बर्बाद आलीशान घर हुआ नीलाम जानिये!

0
375

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में कई खुबसूरत अभिनेत्रिया रही है, जिनके अभिनय और खूबसूरती के लाखो लोग दीवाने हुआ करते थे,  आज जिस एक्ट्रेस के बारे में बता ने जा रहे है वे अपने समय में काफी ज्यादा फेमस थी और उस दौरान बड़े बड़े सितारे उनके साथ काम करने के लिए कतार में थे और उस दौरान इन्होने काफी बड़ी बड़ी हिट फिल्मे दी थी ।लेकिन आज इस एक्ट्रेस की हालत ऐसी हो गई है। जिसकोजानकर आप को यकीन नही होगा।

करोड़ो में खेलने वाली ये अभिनेत्री,हो गई बर्बाद आलीशान घर हुआ नीलाम जानिये! 1

आज जिस अभिनेत्री की बात हो रही है उनका नाम मधु हैं और वह बॉलीवुड की काफी फेमस एक्ट्रेस रह चुकी हैं। 1991 में अजय देवगन की सुपरहिट फिल्म फूल और कांटे आई। यह फिल्म अभिनेत्री मधु की डेब्यू फिल्म थी। अपनी डेब्यू फिल्म से ही अभिनेत्री मधु रातों रात ही एक फैंमस अभिनेत्री बन गई। मधु ने बॉलीवुड की कई सुपरहिट फिल्मो में काम किया हैं। इस फिल्म में मधु ने बेहतरीन एक्टिंग की थी जिसके चलते हर कोई इन्हे चाहने लगा था और उस दौरान मधु बेहद ज्यादा फेमस हो गयी थी ,लेकिन आज मधु कहा वह क्या कर रही हैं ये कोई नहीं जनता।

करोड़ो में खेलने वाली ये अभिनेत्री,हो गई बर्बाद आलीशान घर हुआ नीलाम जानिये! 2

करोड़ो में खेलने वाली ये अभिनेत्री,हो गई बर्बाद आलीशान घर हुआ नीलाम जानिये! 3

आप की जानकारी के लिए बता दे की मधु ने अपने करियर में मलयालम, तमिल, तेलगु और हिंदी फ़िल्मों में काम किया है। मधु अच्छी अभिनेत्री होने के साथ अच्छी डांसर भी रही हैं। मधु की फिल्म रोजा भी सुपर हिट हुई थी और उन्हें फिल्म से काफी तारीफें भी मिली थी।मधु हेमा मालिनी की रिश्तेदार हैं। रिश्ते में हेमा मधु की बुआ लगती हैं वहीं जूही चावला मधु की भाभी हैं। हेमा मालिनी हमेशा से ही मधु की आइडल रही हैं और वो बचपन से ही हेमा की तरह फिल्मों में काम करना चाहती थी।

करोड़ो में खेलने वाली ये अभिनेत्री,हो गई बर्बाद आलीशान घर हुआ नीलाम जानिये! 4 करोड़ो में खेलने वाली ये अभिनेत्री,हो गई बर्बाद आलीशान घर हुआ नीलाम जानिये! 5

बता दे की अभिनेत्री मधु का बॉलीवुड करियर उतना अच्छा नहीं रहा,  इसी वजह से उन्होंने साल 1999 मैं मशहूर बिज़्नेस्मेन आनंद शाह से शादी की ।बताया जाता हैं की शादी के बाद करीब 6 महीने तक मधु के पति आनंद  की कम्पनी बंद थी और इस वजह से वह अपने फक्ट्री के कर्मचारियों को पैसा भी नहीं दे पाए थे इसी वजह से उन्हें अपना मकान बेचना पड़ा था और अपनी दूसरी भी प्रॉपर्टी बेच कर उन्होंने अपना 100 करोड़ का कर्जा उतारा था।