बहुत दर्दनाक थी इन सितारों की मौत, नंबर 2 की मौत आज भी बनी हुई है पहेली!

0
661

दोस्तों  बॉलीवुड मे आज कई ऐसे स्टार मौजूद हैं जो अपनी दमदार एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं गुजरे जमाने मे भी कई ऐसे स्टार थे। जिनकी अदाकारी ने दर्शकों के दिलों पर छाप छोड़ है, कुछ स्टार्स आज हमारे बीच नहीं हैं, लेकिन फिल्मों में किए गए उनके हर सीन दर्शको के दिलो में जिन्दा है, कई व्यक्ति ऐसे है जो उन स्टार्स को आज भी जिंदा समझ रहे हैं, असल में वह इस दुनिया को अलविदा चुके है। आइये आज हम आपको बॉलीवुड के कुछ ऐसे ही स्टारों के बारे मे बताते हैं।

रसिका जोशी

बहुत दर्दनाक थी इन सितारों की मौत, नंबर 2 की मौत आज भी बनी हुई है पहेली! 1
बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री रसिका ने कई हिट फिल्मो में काम किया था,  ‘भूलभुलैया’ जैसी कई बड़ी फिल्मों मे अपने शानदार एक्टिंग से लोगों को अपना दीवाना बनाने वाली मशहूर अभिनेत्री रसिका जोशी की मौत पर आज भी दर्शकों को विश्वाश नहीं होता है, महज 39 साल की उम्र में ल्यूकेमिया जैसी खतरनाक बीमारी की वजह से इनकी मौत हो चुकी है।

जिया खान

बहुत दर्दनाक थी इन सितारों की मौत, नंबर 2 की मौत आज भी बनी हुई है पहेली! 2 बॉलीवुड के फैमस अभिनेता आमिर खान की फिल्म ‘गजनी’ और ‘हाउसफुल’ जैसी बड़ी फिल्में देने वाली अभिनेत्री जिया खान की मौत आज भी एक रहस्य बनी हुई है, 2013 में जिया की लाश उनके ही अपने घर में फंदे से लटकी मिली थी। आज भी इस गुत्थी को कोई सुलझा नहीं पाया, कि उनकी मौत एक आत्महत्या थी, या किसी और वजह। इस मामले में अभिनेता सूरज पंचोली से भी काफी पूछताछ की गई थी, लेकिन पुलिस को कुछ भी सबूत हाथ नहीं लगा।

सदाशिव अमरापुरक

बहुत दर्दनाक थी इन सितारों की मौत, नंबर 2 की मौत आज भी बनी हुई है पहेली! 3

अभिनेता सदाशिव बॉलीवुड के ऐसे अभिनेता थे, जिन्हें उनके नाम से कम और एक्टिंग से ज्यादा पहचाना जाता था। बॉलीवुड फिल्मों में कॉमेडियन से लेकर विलेन तक के रोल निभाने वाले सदाशिव हर किरदार को बखूबी निभाते थे, फेफड़ों में कैंसर होने की वजह साल 2014 में 64 वर्षीय सदाशिव की मौत हो चुकी है।

राजेश विवेक

बहुत दर्दनाक थी इन सितारों की मौत, नंबर 2 की मौत आज भी बनी हुई है पहेली! 4

बॉलीवुड अभिनेता विवेक ने अपने से करियर की शुरुआत साल 1998 मे रिलीज हुई फिल्म वीराना राजेश  की थी। इसके बाद इन्होने ‘त्रिदेव’, ‘जोशीले’ और लगान जैसी कई फिल्मों मे शानदार भूमिका निभाई थी। साल 2016 मे हैदराबाद में फिल्म की शूटिंग के दौरान अचानक आए हॉर्ट अटैक से 66 वर्षीय राजेश विवेक की मौत हो गई।