जय हो फिल्म का यह छोटा बच्चा अब दिखता हैं बेहद हैंडसम, देखकर नही होगा यकीन!

0
360

दोस्तों बॉलीवुड के सुल्तान कहे जाने वाले अभिनेता सलमान खान बाॅलीवुड फिल्मों के सबसे बड़े सुपरस्टार माने जाते हैं। उन्होंने अपने करियर में लगातार कई ब्लाॅकबस्टर फिल्में दी है जिन्हें दर्शकों ने काफि पसंद किया हैं। लेकिन आज हम बात कर रहे है सलमान खान कि फिल्म “जय हो” के बारे में बताने जा रहे हैं। शायद आपको याद होगा कि इस फिल्म में सलमान खान ने मेजर जय अग्निहोत्री का किरदर निभाया था।

जय हो फिल्म का यह छोटा बच्चा अब दिखता हैं बेहद हैंडसम, देखकर नही होगा यकीन! 1

जय हो फिल्म का यह छोटा बच्चा अब दिखता हैं बेहद हैंडसम, देखकर नही होगा यकीन! 2

और  डेजी शाह इस फिल्म में सलमान खान कि लवर रिंकी शाह के किरदार में नजर आई थी और तबु ने इस फिल्म में सलमान कि बहन गीता अग्निहोत्री कि भुमिका निभाई थी। लेकिन इस फिल्म का वह मासूम से दिखने वाले लेकिन शरारती बच्चे के रूप में दिखने वाला बच्चा तो आपको याद होगा।

जय हो फिल्म का यह छोटा बच्चा अब दिखता हैं बेहद हैंडसम, देखकर नही होगा यकीन! 3 जय हो फिल्म का यह छोटा बच्चा अब दिखता हैं बेहद हैंडसम, देखकर नही होगा यकीन! 4 जय हो फिल्म का यह छोटा बच्चा अब दिखता हैं बेहद हैंडसम, देखकर नही होगा यकीन! 5

आप को बता दे की वो बच्चा अब बड़ा हो चुका है और बेहद हैंडसम दिखने लगा है। आपको बता दें कि इस फिल्म में उसका नाम कबीर था लेकिन वास्तव में उनका नाम नमन जैन हैं। नमन जैन ने सिर्फ बाॅलीवुड में ही नहीं हाॅलीवुड और मराठी फिल्मों में भी काम किया है जिनमे दर्शकों ने उनके अभिनय को बेहद पसंद किया हैं।