fbpx
Home Hindi अभिनेत्री प्रीति जिंटा का पहला प्यार था ये सुपरस्टार, लेकिन मौत के...

अभिनेत्री प्रीति जिंटा का पहला प्यार था ये सुपरस्टार, लेकिन मौत के बाद किया था प्रीति ने इजहार

0
588

 

‘द हीरो’ और ‘कोई मिल गया’ जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्मो में लीड रोल प्ले कर चुकी एक्ट्रेस प्रीति जिंटा आजकल बॉलीवुड से दूर है. उन्होंने एक अमरीकी से शादी की है और अपना ज्यादातर समय देश से बाहर ही बिताती है. लेकिन वे आईपीएल टीम की भी मालिक है और मैच देखने अक्सर स्टेडियम में ज़रूर आती है. बॉलीवुड में कई अभिनेताओं से अफेयर के बाद प्रीति ने गुपचुप तरीके से अमेरिका में शादी कर ली थी.

अभिनेत्री प्रीति जिंटा का पहला प्यार था ये सुपरस्टार, लेकिन मौत के बाद किया था प्रीति ने इजहार 1

अभिनेत्री प्रीति जिंटा का पहला प्यार था ये सुपरस्टार, लेकिन मौत के बाद किया था प्रीति ने इजहार 2

लेकिन आज हम आपको उस शख्स के बारे में बताने जा रहे है जो प्रीति का पहला प्यार हुआ करते थे. सबसे पहले आपको बता दें की वह शख्स कोई और नही बल्कि बॉलीवुड के मशहूर रोमांटिक अभिनेता शम्मी कपूर है. 21 अक्टूबर 1931 को जन्मे बॉलीवुड के रोमांस किंग कहे जाने वाले अभिनेता शम्मी कपूर की मौत 14 अगस्त 2011 को हुई थी.

अभिनेत्री प्रीति जिंटा का पहला प्यार था ये सुपरस्टार, लेकिन मौत के बाद किया था प्रीति ने इजहार 3

 

 

शम्मी ने गुपचुप तरीके से अभिनेत्री गीता बाली से विवाह कर लिया था. लेकिन गीता की अचानक मौत हो गई और शम्मी काफी अकेले हो गए. जिसके बाद घरवालों के कहने पर इन्होने दूसरी शादी कर ली. बता दें बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रीति जिनता भी शम्मी को बहुत पसंद करती थी.

अभिनेत्री प्रीति जिंटा का पहला प्यार था ये सुपरस्टार, लेकिन मौत के बाद किया था प्रीति ने इजहार 4

14 अगस्त 2011 को जब शम्मी कपूर की मौत हुई तो बॉलीवुड की डिंपल गर्ल के नाम से मशहूर खूबसूरत अभिनेत्री प्रीति जिंटा ने खुलासा किया कि वह चाइल्ड क्रश में शम्मी कपूर से प्यार करती थी. उन्होंने अपना पहला प्यार शम्मी कपूर को बताया और उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा था कि भले ही शम्मी कपूर चले गए लेकिन वह मेरे दिल में हमेशा जिंदा रहेंगे.