13 करोड़ के फ्लैट के बाद सामने आई आलिया की नई वैनिटी वैन की इनसाइड तस्वीरें, गौरी खान ने की है डिजाइन!

0
381

बॉलीवुड के जाने माने फिल्म निर्माता महेश भट्ट की बेटी अभिनेत्री आलिया भट्ट इन दिनों बहुत ज्यादा सुर्खियों में बनी हुई है। आलिया और अभिनेता रणबीर कपूर के अफेयर के चलते वे सोशल मिडिया पर चर्चा में बनी रहती है, साथ ही  कुछ दिन पहले आलिया अपने नए घर को लेकर चर्चा में बनी हुई थीं तो वहीं अब नई वेनिटी वैन की वजह से लाइम लाइट में हैं। आलिया ने अपने इस नए चलते फिरते घर की तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर किया है। आलिया के नए घर की अंदर की तस्वीरें वायरल हो रही हैं।

13 करोड़ के फ्लैट के बाद सामने आई आलिया की नई वैनिटी वैन की इनसाइड तस्वीरें, गौरी खान ने की है डिजाइन! 1

13 करोड़ के फ्लैट के बाद सामने आई आलिया की नई वैनिटी वैन की इनसाइड तस्वीरें, गौरी खान ने की है डिजाइन! 2

इन तस्वीरों में आलिया वैनिटी वैन के अंदर खड़ी है। एक तस्वीर में आलिया भट्ट वैनिटी वैन के अंदर खड़ी होकर पोज दे रही हैं। इस तस्वीर को पोस्ट करते हुए आलिया ने लिखा – ‘मेरे नए चलते फिरते घर की तस्वीर..गौरी खान।’ ऐसा पहली बार नहीं है कि गौरी खान ने किसी सेलिब्रिटी के लिए वैनिटी वैन डिजाइन की हो। इससे पहले गौरी खान करण जौहर के टेरिस और रणबीर कपूर के नए घर का इंटीरियर भी डिजाइन कर चुकी हैं।

13 करोड़ के फ्लैट के बाद सामने आई आलिया की नई वैनिटी वैन की इनसाइड तस्वीरें, गौरी खान ने की है डिजाइन! 3

आलिया के इस नए चलते फिरते घर को शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान ने डिजाइन किया है। वैनिटी वैन की तस्वीरों को देखकर इतना जरूर कहा जा सकता है गौरी खान ने बेहद शानदार काम किया है। वैनिटी वैन की तस्वीरों को शेयर करते हुए आलिया भट्ट ने कैप्शन भी दिया है। खबरों की माने तो आलिया ने यह घर मुंबई के जुहू इलाके में खरीदा है। आलिया के घर खरीदते ही एक ऐसी जानकारी सामने आई है जिसे जानने के बाद शायद एक्ट्रेस को भी अफसोस होगा।

13 करोड़ के फ्लैट के बाद सामने आई आलिया की नई वैनिटी वैन की इनसाइड तस्वीरें, गौरी खान ने की है डिजाइन! 4

बता दे की आलिया ने जुहू इलाके में स्थित एक बिल्डिंग के फर्स्ट फ्ललोर में अपार्टमेंट खरीदा। इस घर के लिए आलिया ने करीब 13 करोड़ रुपए दिए हैं। एक रिपोर्ट के मुताबिक आलिया इस घर को खरीदने के बाद ठग गई है। कहा जा रहा है कि इस घर की असल कीमत 7.86 करोड़ रुपए है। वहीं आलिया ने इसके 6 करोड़ रुपए ज्यादा दे दिए है ।आलिया भट्ट की फिल्म ‘गली ब्वॉय’ 14 फरवरी को रिलीज होने वाली है। फिल्म रिलीज जिसका प्रमोशन रणवीर सिंह और आलिया भट्ट जोरो सोरो से कर रहे है। इसके अलावा रणबीर कपूर के साथ उनकी फिल्म ब्रह्मास्त्र भी आने वाली है। मल्टीस्टारर फिल्म तख्त में भी वे एक अहम किरदार में नजर आएंगी।