अभी अभी इस लोकप्रिय अभिनेता की मुंबई के अस्पताल में मौ त। शोक में फ़िल्मी जगत

0
680

सिनेमा और रंगमंच के दिग्‍गज कलाकार रमेश भाटकर का हाल ही में नि धन हो गया। उन्‍होंने मुंबई के एलिजाबेथ अस्‍पताल में आखिरी सांसे ली। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक वह एक गंभी र बि मारी से पीड़‍ित थे। इसके चलते उन्‍हें अस्‍पताल में भर्ती कराया गया था। वहीं उनका नि धन हो गया। मराठी सिनेमा के अलावा हिंदी सिनेमा और रंगमंच में सभी के लिए यह काफी दु:खद है।

अभी अभी इस लोकप्रिय अभिनेता की मुंबई के अस्पताल में मौ त। शोक में फ़िल्मी जगत 1

जानकारी के मुताबिक रमेश भाटकर को काफ़ी समय से कैं सर था और उनका अस्पताल में इलाज चल रहा था। रमेश भाटकर का जन्म तीन अगस्त 1949 को हुआ था। उनके पिता वासुदेव भाटकर बड़े गायक और संगीतकार थे। साल 1977 में उन्होंने फिल्मों में डेब्यू किया। लगातार 30 साल से काम कर रहे रमेश भाटकर को हमेशा यंग और हंसमुख अभिनेता के तौर पर याद किया जाता था।

अभी अभी इस लोकप्रिय अभिनेता की मुंबई के अस्पताल में मौ त। शोक में फ़िल्मी जगत 2

रमेश भाटकर को उनके पुलिस अधिकारी के रोल के लिए हमेशा सराहा जाता रहा है।

अभी अभी इस लोकप्रिय अभिनेता की मुंबई के अस्पताल में मौ त। शोक में फ़िल्मी जगत 3

उनके सीरियल्स तू तिथे मी और माझे पति सौभाग्यवती काफ़ी फेमस हुए थे। उनके नाटक अश्रुंची झाली फुले, केव्हा तरी पाहट, आखेर तू येशील और मुक्ता को काफ़ी लोकप्रियता मिली थी। उन्होंने मराठी में अष्टविनायक, दुनिया करी सलाम सहित कई फिल्मों में काम किया। उनकी पत्नी मृदुला भाटकर हाईकोर्ट में जज हैं।

अभी अभी इस लोकप्रिय अभिनेता की मुंबई के अस्पताल में मौ त। शोक में फ़िल्मी जगत 4

रमेश भाटकर ने हेलो इन्स्पेक्टर और दामिनी जैसे टीवी सीरियल्स में बेहतरीन भूमिका निभाई थी। बता दें अपने 30 साल के करियर में रमेश भाटकर ने 90 से ज्यादा मराठी और हिंदी फिल्में की।