पुलवामा हमले के बीच शाहरुख खान ने पाकिस्तान को दान किए 45 करोड़, जानिए क्या है पूरी सचाई!

0
605

दोस्तों कश्मीर के पुलवामा में हुए हमले के सदमे से देश अब तक उबर नहीं पाया है, देश में हर तरफ आक्रोश है, तो कई पर उन शहीदों के परिवार की मदद के लिए लोग आगे आ रहे है। साथ ही  पूरा बॉलीवुड शहीद जवानों के परिवारों की मदद में जुटा हुआ है। अक्षय कुमार, अमिताभ बच्चन, अजय देवगन समेत तमाम सितारे जवानों की आर्थिक मदद के लिए आगे आये हैं। लेकिन इसी बीच बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता शाहरुख़ ख़ान सोशल मीडिया में कुछ लोगों के निशाने पर आ गये हैं।

पुलवामा हमले के बीच शाहरुख खान ने पाकिस्तान को दान किए 45 करोड़, जानिए क्या है पूरी सचाई! 1

बता दे की शाहरुख़ ख़ान को लेकर सोशल मीडिया में यह ख़बर शेयर की जा रही है कि उन्होंने पाकिस्तान की मदद के लि 45 करोड़ रुपये दिये थे, मगर भारतीय जवानों की मदद के लिए कुछ नहीं कर रहे। सोचिए एक तरफ़ देश में जब शहीदों के लिए बच्चा-बच्चा आंसू बहा रहा हो और पाकिस्तान की हिमाकत पर उबल रहा हो, उस दौर में ऐसी ख़बर क्या गुल खिला सकती है। वही हुआ भी जैसे ही यह ख़बर सोशल मीडिया में वायरल हुए, लोग भड़कने लगे और शाह रुख़ के ख़िलाफ़ अनाप-शनाप बकने लगे। मगर, जब इस ख़बर की सच्चाई जांची गयी तो नतीजा कुछ और ही निकला, जैसा कि सोचा गया था। 

पुलवामा हमले के बीच शाहरुख खान ने पाकिस्तान को दान किए 45 करोड़, जानिए क्या है पूरी सचाई! 2

दरअसल, कुछ शरारती तत्वों ने सोशल मीडिया में शाह रुख़ को बदनाम करने के लिए एक वीडियो को एडिट करके फैलाना शुरू कर दिया। यह वीडियो एक चैनल का था, जिसने इस ख़बर की सच्चाई दिखाई थी, मगर कुछ लोगों ने वीडियो का सिर्फ़ वो हिस्सा लिया, जिसमें इस ख़बर के बारे में बताया जा रहा था।  

पुलवामा हमले के बीच शाहरुख खान ने पाकिस्तान को दान किए 45 करोड़, जानिए क्या है पूरी सचाई! 3पुलवामा हमले के बीच शाहरुख खान ने पाकिस्तान को दान किए 45 करोड़, जानिए क्या है पूरी सचाई! 4

बता दें कि जहां एक तरफ शाहरुख के खिलाफ ये फेक वीडियो वायरल हो रहा है वहीं दूसरी तरफ फैंस उनके अच्छे काम गिनाते नहीं थक रहे हैं। किसी का कहना है कि शाहरुख ने 12 गांव गोद लिए हैं तो कई लोगों ने शाहरुख के नेक काम गिनाए. हालांकि अभी तक शाहरुख खान का इस मामले में कोई भी रिएक्शन नहीं आया है।