‘साथ निभाना साथिया’ फेम परिधि ने शेयर की अपनी शादी की अनदेखी तस्वीरें!

0
196

टीवी जगत के लिए साल 2018 शादियों का साल रहा और इस साल की शुरुआत को अभी कुछ ही दिन हुए है और कई टीवी सेलिब्रिटीज शादी की तैयारी कर रहे है। इसी सितारों में से एक है ‘साथ निभाना साथिया’ फेम लवी सासन। ‘साथ निभाना साथिया’ की एक्ट्रेस लवी सासन (परिधि) ने 10 फरवरी को बैंगलोर के बिजनेसमैन कौशिक कृष्णामूर्ति संग सिख रीति रिवाजों से शादी की।

'साथ निभाना साथिया' फेम परिधि ने शेयर की अपनी शादी की अनदेखी तस्वीरें! 1

'साथ निभाना साथिया' फेम परिधि ने शेयर की अपनी शादी की अनदेखी तस्वीरें! 2

दोनों की शादी अमृतसर में करीबी लोगों की मौजूदगी में हुई थी।एक्ट्रेस ने शादी की लेटेस्ट तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। दुल्हन के गेटअप में लवी की खूबसूरती देखते ही बनती है। शादी की इन तस्वीरों में एक्ट्रेस स्टनिंग ब्राइड लग रही हैं। उन्होंने पिंक लहंगे के साथ एमराल्ड और कुंदन ज्वैलरी पहनी है। वहीं कौशिक ने व्हाइट शेरवानी और पगड़ी पहनी। फोटो में दोनों साथ में परफेक्ट कपल लग रहे हैं।

'साथ निभाना साथिया' फेम परिधि ने शेयर की अपनी शादी की अनदेखी तस्वीरें! 3 'साथ निभाना साथिया' फेम परिधि ने शेयर की अपनी शादी की अनदेखी तस्वीरें! 4

शादी के बाद कपल ने मालदीव हनीमून की तस्वीरें भी शेयर की हैं। लवी और कौशिक पहले इटली में डेस्टिनेशन वेडिंग प्लान कर रहे थे।लेकिन घर के बुजुर्गों के पास पासपोर्ट ना होने की वजह से ये आइडिया कपल को कैंसल करना पड़ा। लवी प्रोजेक्ट के चलते बैंगलोर से मुंबई आती रहेंगी। शादी के बाद लवी बैंगलोर में शिफ्ट होंगी। लेकिन ऐसा नहीं है कि वे टीवी शोज में काम करना बंद कर देंगी। 

'साथ निभाना साथिया' फेम परिधि ने शेयर की अपनी शादी की अनदेखी तस्वीरें! 5

'साथ निभाना साथिया' फेम परिधि ने शेयर की अपनी शादी की अनदेखी तस्वीरें! 6

हनीमून से वापस लौटने के तुरंत बाद लवी ने पुलवामा आतंकी हमले में शहीद हुए CRPF जवान के परिजनों से मुलाकात की थी। एक्ट्रेस ने शहीद के परिवार की आर्थिक मदद भी दी। शहीद के परिवार से मुलाकात की तस्वीरें एक्ट्रेस ने ट्विटर पर शेयर की थीं। लवी टीवी इंडस्ट्री का जाना माना चेहरा हैं। उन्हें असली पहचान ”साथ निभाना साथिया” से मिली। शो में उन्होंने परिधि का रोल निभाया था। लवी ने बड़े अच्छे लगते हैं, कितनी मोहब्बत है जैसे टीवी शोज में भी काम किया है।