पाकिस्तानी अभिनेत्री ने किया दावा की विंग कमांडर अभिनंदन की बॉडी में लगा दी है ‘जासूसी चिप’!

0
434

सलमान खान के शो बिग बॉस में अपनी अदाओं का जलवा बिखेरने वाली अभिनेत्री वीना मलिक ने सोशल मीडिया पर बेहद घटिया हरकत करके अब देश के लोगों का गुस्सा बेकाबू हो गया है। साल 2010 में बिग बॉस 4 में आई वीना मलिक ने भारत विरोधी एक ट्वीट किया है। वीना मलिक लगातार भारत विरोधी पोस्ट शेयर करते हुए दिखाई दी हैं। हाल ही में उन्होंने भारतीय वायुसेना के विंग कमांडर अभिंनदन को लेकर कई विवादित ट्विट किये थे, जिससे लोगो का गुस्सा उन पर फूटा था साथ ही कुछ सितारों ने भी उन्हें करारा जवाब दिया था। ऐसे में फिर वीना मलिक ने एक विवादित ट्विट किया है जिसे देख कर उनपर गुस्सा भी आएगा और हंसी भी। 

पाकिस्तानी अभिनेत्री ने किया दावा की विंग कमांडर अभिनंदन की बॉडी में लगा दी है 'जासूसी चिप'! 1

पाकिस्तानी अभिनेत्री ने किया दावा की विंग कमांडर अभिनंदन की बॉडी में लगा दी है 'जासूसी चिप'! 2

बता दे की भारतीय वायुसेना के विंग कमांडर अभिंनदन हाल ही भारत वापसी हो चुकी हैं। पाकिस्तानी सेना की कैद में उनके साथ जो हुआ उसका खुलासा हो चुका है। अभिनंदन के अनुसार पाक सेना ने उन्हें शारीरिक रूप से प्रताड़ित नहीं किया। मानसिक प्रताड़ना जरुर दी गई थी। अब इसी बीच पाकिस्तानी अभिनेत्री वीना मलिक ने एक फोटो साझा किया है जिसमें दावा किया गया है कि अभिनंदन के शरीर में कोई चिप लगा दी गई है।

पाकिस्तानी अभिनेत्री ने किया दावा की विंग कमांडर अभिनंदन की बॉडी में लगा दी है 'जासूसी चिप'! 3

बता दे की पाकिस्तानी अभिनेत्री वीना ने अपने ट्विटर हैंडल पर अभिनंदन की एक तस्वीर साझा करते हुए दावा किया है कि उनकी बॉडी में पाकिस्तान ने एक जासूसी चिप लगा दी है। इससे वह अब पाकिस्तान के जासूस बन गए हैं। फोटो में अभिनंदन सैनिक अस्पताल में बैड पर लेटे मुस्कुराते दिखाई दे रहे हैं। उनके पीछे एक पाकिस्तानी चिकित्सक और 2 सैनिक दिखाई दे रहे हैं। फोटो को देखकर लगता है कि पाकिस्तान के सैन्य अस्पताल में उनका इलाज किया जा रहा है। लेकिन पाकिस्तानी अभिनेत्री को लगता है कि ये बॉडी में चिप लगाने की प्रक्रिया का हिस्सा है।

पाकिस्तानी अभिनेत्री ने किया दावा की विंग कमांडर अभिनंदन की बॉडी में लगा दी है 'जासूसी चिप'! 4 पाकिस्तानी अभिनेत्री ने किया दावा की विंग कमांडर अभिनंदन की बॉडी में लगा दी है 'जासूसी चिप'! 5

हालांकि उनका यह दावा सच्चाई से कोसों दूर है। क्योंकि भारत लौटने पर अभिनंदन की मेडिकल जांच की गई है और किसी भी तरह के संशय को दूर किया गया है। वीना मलिक इसी तरह के उकसाने वाले दावे भारत के खिलाफ करती रहती हैं। इससे पहले वह पीएम नरेन्द्र मोदी के बारे में भी बचकानी बातें कह चुकी हैं। वीना की ऐसी ही हरकतों की वजहों से उन्हें ना उनके देश में और ना ही भारत में कोई गंभीरता से लेता है। बता दे की वीना ने बॉलीवुड फिल्मों में भी अपना हाथ आजमाया। साथ ही  इस शो में वीना और अश्मित पटेल की नजदीकियां काफी चर्चा का विषय रही।