कुंभ मेले में लॉन्च रणबीर-आलिया की फिल्म ब्रह्मास्त्र का लोगो, देखें संगम तट से आईं ये ख़ास तस्वीरें!

0
183

दोस्तों बॉलीवुड रणबीर कपूर और आलिया अपनी फ़िल्म ब्रह्मास्त्र के साथ-साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर भी चर्चा में हैं। है। फिल्म के लोगो को सोमवार लॉन्च करने के लिए फिल्म के एक्टर्स और डायरेक्टर प्रयागराज पहुंचे। आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने अपकमिंग फिल्म ब्रह्मास्त्र का पहला लोगो महाशिवरात्रि के मौके पर जारी किया।  एक स्पेशल प्रोग्राम में फिल्म ब्रह्मास्त्र के लोगो को ड्रोन की मदद से आसमान में लाइट्स से बनाया गया. ऐसा पहली बार हुआ है कि किसी फिल्म का लॉन्च इवेंट इस अंदाज में हुआ। लेकिन यह लॉन्च इवेंट फिल्म ब्रह्मास्त्र की कहानी के बारे में कई राज खोल रहा है।

कुंभ मेले में लॉन्च रणबीर-आलिया की फिल्म ब्रह्मास्त्र का लोगो, देखें संगम तट से आईं ये ख़ास तस्वीरें! 1

फिल्म के डायरेक्टर अयान मुखर्जी के साथ रणबीर और आलिया प्रयागराज कुंभ मेले में पहुंचे। इस दौरान की कुछ तस्वीरें और वीडियो आलिया भट्ट ने खुद इन्स्टाग्राम पर शेयर किए हैं जिनमें लोगो जारी करने से पहले यह तीनों ही पूजा अर्चना करते नजर आ रहे हैं। फिल्म में अमिताभ बच्चन भी मुख्य भूमिका निभा रहे हैं लेकिन वह यहां मौजूद नहीं थे।मेकर्स ने कुंभ मेले में 150 ड्रोन की रौशनी के जरिए आसमान में ब्रह्मास्त्र का लोगो बनवाया। इसके अलावा भारत के झंडे की आकृति भी आसमान में बनी। 

कुंभ मेले में लॉन्च रणबीर-आलिया की फिल्म ब्रह्मास्त्र का लोगो, देखें संगम तट से आईं ये ख़ास तस्वीरें! 2 कुंभ मेले में लॉन्च रणबीर-आलिया की फिल्म ब्रह्मास्त्र का लोगो, देखें संगम तट से आईं ये ख़ास तस्वीरें! 3

र‍िपोर्ट्स के मुताब‍िक ब्रह्मास्त्र के ल‍िए महाश‍िवरात्र‍ि का द‍िन चुने जाने के पीछे खास वजह है। फिल्म में रणबीर कपूर के किरदार का नाम श‍िवा है। उसका भगवान शिव से खास कनेक्शन है। ये फिल्म एक सुपरहीरो की कहानी बताई जा रही है। इसी खास कनेक्शन के चलते इस फिल्म के फर्स्ट लुक के लिए ये खास समय चुना गया है।

कुंभ मेले में लॉन्च रणबीर-आलिया की फिल्म ब्रह्मास्त्र का लोगो, देखें संगम तट से आईं ये ख़ास तस्वीरें! 4

फिल्म में रणबीर कपूर के अलावा अमिताभ बच्चन और आलिया भट्ट भी अहम किरदार में हैं। साउथ स्टार नागार्जुन और ‘गोल्ड’ स्टार मौनी रॉय भी अहम किरदार में दिखाई देंगे। फिल्म में अमिताभ बच्चन का किरदार भगवान ब्रह्मा से और नागार्जुन का किरदार भगवान व‍िष्णु से जुड़ा होगा। इस फिल्म की अधिकतर शूटिंग बुल्गेरिया में हुई है। फिल्म को डायरेक्ट अयान मुखर्जी ने किया है। फिल्म को करण जौहर की कंपनी धर्मा प्रोडक्शन बना रही है।

कुंभ मेले में लॉन्च रणबीर-आलिया की फिल्म ब्रह्मास्त्र का लोगो, देखें संगम तट से आईं ये ख़ास तस्वीरें! 5

बता दे की इन दिनों रणबीर और आलिया की शादी की बातें भी होने लगी हैं। गौरतलब है कि रणबीर कपूर के बीमार पिता ऋषि कपूर को भी देखने के लिए आलिया उनके साथ कई बार जा चुकी हैं और रणबीर की मॉम नीतू सिंह भी आलिया को बहुत पसंद करती हैं।