काजोल को बहन ने वीडियो शेयर कर लगाई पुलिस बुलाने की गुहार, कहा- Hotel के कर्मचारी ने मेरे साथ…

0
204

बॉलीवुड एक्टर्स के साथ विदेशों में हुई बदसलूकी के कई किस्से हैं जो खबरों का हिस्सा रहे हैं. इसी कड़ी में एक नया मामला एक्ट्रेस तनीषा मुखर्जी का सामने आया है। बता दे की अभिनेत्री तनीषा मुखर्जी को अमेरिका में नस्ल’वाद का शि’कार होना पड़ा। रिपोर्ट्स के मुताबिक़ एक्ट्रेस न्यूयॉर्क में CRY अमेरिका चैरिटी गाला अटेंड करने गई थीं। तनीषा का आरोप है कि उन्हें न्यूयॉर्क के The Jane Hotel में नस्ली भेदभाव का सामना करना पड़ा, जहां वह ठहरी थीं।

काजोल को बहन ने वीडियो शेयर कर लगाई पुलिस बुलाने की गुहार, कहा- Hotel के कर्मचारी ने मेरे साथ… 1

एक इंटरव्यू में अभिनेत्री तनिषा ने बताया- “जब मैं होटल के अंदर क्लब में अपने दोस्तों के साथ पार्टी कर रही थी, उस दौरान होटल के कर्मचारियों में से एक ने मुझ पर असंवे’दनशील टिप्पणी की। वो कर्मचारी बहुत रूड था। मेरे साथ बद’तमीजी की। उसने मुझ पर जो टिप्पणी की वो अप’मानजनक थी।”

काजोल को बहन ने वीडियो शेयर कर लगाई पुलिस बुलाने की गुहार, कहा- Hotel के कर्मचारी ने मेरे साथ… 2

“होटल के कर्मचारी का कहना था कि हम इंग्लिश नहीं बोल सकते। अमेरिका में नस्ल’वाद का सामना करना दु’खद था और मैंने पहले कभी इसका सामना नहीं किया था।” ट्वीट कर एक्ट्रेस ने लिखा- Shiftiest place ever.! Ra’cist horr’ible people @JaneHotelNYC. यह पहली बार नहीं है कि किसी बॉलीवुड सेलिब्रिटी को न’स्लीय भेदभाव का शि’कार होना पड़ा है।

काजोल को बहन ने वीडियो शेयर कर लगाई पुलिस बुलाने की गुहार, कहा- Hotel के कर्मचारी ने मेरे साथ… 3

तनीषा ने यह भी कहा कि जब मैंने होटल के मैनेजर से संपर्क किया तो उन्हें होटल से कोई सपोर्ट नहीं मिला। होटल अथॉरिटी ने मदद से इंकार कर दिया।एक्ट्रेस ने बाद में अपने ट्विटर अकाउंट पर एक ट्वीट भी लिखा, जिसमें उन्होंने उस समय का एक वीडियो भी साझा किया था। बता दे की अपने ज़माने की पोपुलर अभिनेत्री तनूजा मुखर्जी की बेटी है और जानी मानी अभिनेत्री काजोल की बहन है। तनिषा ने भी बॉलीवुड की कई फिल्मो काम किया है लेकिन बहन और माँ की तरह कामयाब नही हो पाई है।