शादी के 4 महीने बाद ही रणवीर सिंह का खुलासा, इन हरकतों से परेशान है दीपिका!

0
428

बॉलीवुड फिल्म जगत में अभिनेता रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण सबसे खूबसूरत कपल की जोड़ी में आते हैं। पिछले  साल इन दोनों से शादी की है। शादी के बाद से दोनों एक साथ अक्सर दिखाई देते है और बहुत खुश नजर आते है। इतना ही नहीं शादी के बाद से यह दोनों एक-दूसरे की आदतों के बारे में भी काफी खुलासे करते रहते हैं। अब रणवीर सिंह ने दीपिका और अपनी एक आदत का खुलासा किया है। 

शादी के 4 महीने बाद ही रणवीर सिंह का खुलासा, इन हरकतों से परेशान है दीपिका! 1

हाल ही में एक न्यूज वेबसाइट को दिए एक इंटरव्यू में रणवीर सिंह ने बताया है कि उनकी पत्नी काफी सख्त मिजाज वाली हैं। उन्होंने कहा- ‘दीपिका को मेरा घर से देर तक बाहर रहना और खाना खाए बिना घर से निकलना दोनों ही बातें पसंद नहीं है। इन सब चीजों को लेकर काफी सख्त रवैया अपनाती है।’ रणवीर ने उनके इस रवैया का कारण भी बताया है। रणवीर सिंह ने बताया की – ‘मैंने दीपिका से बहुत कुछ सिखा है। मुझे नहीं लगता कि मैं कोई भी काम उनकी आवाज सुने बिना कर सकता हूं। किसी चीज को खरीदने वक्त भी मेरे ऐसा होता है। शॉपिंग के समय वह मुझसे हमेशा कहती है कि पता करो ये चीज कितने की है।’

शादी के 4 महीने बाद ही रणवीर सिंह का खुलासा, इन हरकतों से परेशान है दीपिका! 2

इसके अलावा रणवीर सिंह ने अपने और दीपिका से जुड़ी कई बातें बताईं। हाल ही में लंदन के म्यूजियम मैडम तुसाद में दीपिका पादुकोण का वैक्स स्टैच्यू बनाया गया है। दीपिका ने पति रणवीर सिंह और पिता प्रकाश पादुकोण के साथ इस वैक्स स्टैच्यू के अनावारण समारोह में लंदन पहुंचकर हिस्सा लिया। अभिनेत्री की इस प्रतिमा का नाम ‘द स्चैच्यू ऑफ परपज’ रखा गया है। 

शादी के 4 महीने बाद ही रणवीर सिंह का खुलासा, इन हरकतों से परेशान है दीपिका! 3 शादी के 4 महीने बाद ही रणवीर सिंह का खुलासा, इन हरकतों से परेशान है दीपिका! 4

बता दे की रणवीर सिंह ने पत्नी दीपिका के साथ उनके स्टैच्यू की तस्वीर को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए बेहद शानदार कैप्शन दिया। उन्होंने लिखा- ‘डीपी 2.0 ओरिजिनल वाली तो मेरे पास है।’ पति के इस मजाकिया कैप्शन पर दीपिका ने भी बड़े ही अलग अंदाज में उन्हें जवाब दिया। अभिनेत्री ने रिप्लाई में लिखा- ‘अब तुम्हें अच्छे से पता है कि जब तुम्हें मेरी ज्यादा याद आएगी तो कहां जाना है।’ दीपिका और रणवीर के फैंस उनके इस मजाकिया अंदाज को काफी पसंद किया।