दीपिका पादुकोण रणवीर सिंह के बिना मनाएंगी होली का त्योहार, ये है खास वजह!

0
122

बॉलीवुड की सबसे खुबसूरत जोड़ी दीप‍िका पादुकोण-रणवीर स‍िंह के बाद से बहुत ज्यादा खुश नजर आते है बॉलीवुड फिल्म जगत की इस जोड़ी के लिए इस बार की होली बहुत खास है। बता दे की शादी के बाद दोनों सितारों की यह पहली होली है। लेकिन एक मायने में दोनों का जश्न अधूरा ही रह जाएगा। इसकी वजह फीमेल सुपरस्टार की व्यस्तता है। रिपोर्ट्स के मुताबिक़ होली के त्योहार पर दीपिका पादुकोण का शूट‍िंग शेड्यूल है। इस वजह से एक्ट्रेस शादी के बाद पति रणवीर के साथ होली के जश्न पर नहीं होंगी।

दीपिका पादुकोण रणवीर सिंह के बिना मनाएंगी होली का त्योहार, ये है खास वजह! 1

बता दे की अभिनेत्री दीप‍िका पादुकोण शादी के बाद पहली बार बतौर प्रोड्यूसर फिल्म इंडस्ट्री में फिल्म छपाक से कदम रख रही हैं। इस फिल्म की शूट‍िंग का शेड्यूल सोमवार से द‍िल्ली में शुरू होना है। इसके ल‍िए दीप‍िका 21 मार्च बुधवार के द‍िन मुंबई से द‍िल्ली रवाना हो जाएंगी। दीपिका ने मंगलवार को एक अवॉर्ड शो में मीड‍िया से बातचीत में बताया भी कि होली पर बस काम करना है। कोई सेलिब्रेशन प्लान नहीं किया है।

दीपिका पादुकोण रणवीर सिंह के बिना मनाएंगी होली का त्योहार, ये है खास वजह! 2

इसके अलावा रणवीर सिंह ने अपने और दीपिका से जुड़ी कई बातें बताईं। हाल ही में लंदन के म्यूजियम मैडम तुसाद में दीपिका पादुकोण का वैक्स स्टैच्यू बनाया गया है। दीपिका ने पति रणवीर सिंह और पिता प्रकाश पादुकोण के साथ इस वैक्स स्टैच्यू के अनावारण समारोह में लंदन पहुंचकर हिस्सा लिया। अभिनेत्री की इस प्रतिमा का नाम ‘द स्चैच्यू ऑफ परपज’ रखा गया है। 

दीपिका पादुकोण रणवीर सिंह के बिना मनाएंगी होली का त्योहार, ये है खास वजह! 3 दीपिका पादुकोण रणवीर सिंह के बिना मनाएंगी होली का त्योहार, ये है खास वजह! 4

View this post on Instagram

 

😍😘 @deepikapadukone #deepikapadukone #deepika #_deepika_beautiful_

A post shared by Deepika 👸👑😘 (@_deepika_beautiful_) on

बता दे की रणवीर सिंह ने पत्नी दीपिका के साथ उनके स्टैच्यू की तस्वीर को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए बेहद शानदार कैप्शन दिया। उन्होंने लिखा- ‘डीपी 2.0 ओरिजिनल वाली तो मेरे पास है।’ पति के इस मजाकिया कैप्शन पर दीपिका ने भी बड़े ही अलग अंदाज में उन्हें जवाब दिया। अभिनेत्री ने रिप्लाई में लिखा- ‘अब तुम्हें अच्छे से पता है कि जब तुम्हें मेरी ज्यादा याद आएगी तो कहां जाना है।’ दीपिका और रणवीर के फैंस उनके इस मजाकिया अंदाज को काफी पसंद किया। दीप‍िका पादुकोण ने बताया, छपाक बहुत ही जरूरी प्रोजेक्ट है। फिल्म में दीप‍िका पादुकोण लीड रोल में नजर आने वाली हैं। फिल्म की कहानी एस‍िड अटैक सर्वाइवर की लाइफ पर आधारित है। फिल्म की तैयारी बीते कई द‍िनों से दीप‍िका कर रही हैं।