पत्नी का किरदार निभाने वाली 4 टीवी एक्ट्रेस हैं अभी तक अविवाहित, नंबर 3 तो हो चुकी है 46 साल की!

0
975

दोस्तों टीवी जगत में कई सीरियल पारिवारी होते हैं जिनमे से कई  पति-पत्नी के रिश्ते पर आधारित होते हैं। और इन शो में कई खुबसूरत अभिनेत्रिया नज़र आती है, ऐसी कई अभिनेत्रियां है जो  टीवी शवो में  पत्नी का किरदार निभाते हुए नजर आ चुकी हैं। उनमें से कई अभिनेत्रियां है ऐसी जिनकी रियल लाइफ में अभी तक शादी नही हुई है। आज हम आपको कुछ ऐसी ही अभिनेत्रियो के बारे में बता रहे है जिन्होंने टीवी शो में पत्नी का किरदार तो निभाया है लेकिन वे अभी तक कंवारी बेठी है, आइए जानते हैं टीवी की ऐसी ही 4 अभिनेत्रियों के बारे में जो रियल लाइफ में अभी तक अविवाहित हैं।

गिया मानेक

पत्नी का किरदार निभाने वाली 4 टीवी एक्ट्रेस हैं अभी तक अविवाहित, नंबर 3 तो हो चुकी है 46 साल की! 1

गिया मानेक ने साल 2010 के धारावाहिक साथ निभाना साथिया में मोहम्मद नाजिम की पत्नी गोपी का किरदार निभाया। इस किरदार को करने के बाद वह दर्शकों के बीच काफी लोकप्रिय हुई। उनकी वर्तमान आयु 33 वर्ष है लेकिन अभी तक वह अविवाहित हैं।

देवोलीना भट्टाचार्य

पत्नी का किरदार निभाने वाली 4 टीवी एक्ट्रेस हैं अभी तक अविवाहित, नंबर 3 तो हो चुकी है 46 साल की! 2

टीवी जगत के पोपुलर शो टीवी सीरियल साथ निभाना साथिया में देवोलीना भट्टाचार्य ने गिया मानेक को रिप्लेस करके मोहम्मद नाजिम की पत्नी गोपी का किरदार निभाया। उन्होंने इस धारावाहिक में साल 2012 से लेकर 2017 तक काम किया। बता दें कि देवोलीना भट्टाचार्य 28 साल की हो चुकी है। लेकिन उन्होंने शादी का अभी को प्लान नही बनाया है।

साक्षी तंवर

पत्नी का किरदार निभाने वाली 4 टीवी एक्ट्रेस हैं अभी तक अविवाहित, नंबर 3 तो हो चुकी है 46 साल की! 3

टीवी जगत की जानी मानी अभिनत्री साक्षी तंवर 46 साल की हो चुकी है। टीवी जगत के पोपुलर टीवी शो बड़े अच्छे लगते है में टीवी अभिनेता राम कपूर के साथ साक्षी ने पत्नी का किरदार निभाया है। वह टीवी सीरियल कहानी घर घर की में किरण करमाकर की पत्नी पार्वती ओम अग्रवाल का किरदार निभाने के बाद मशहूर हुई। साक्षी 46 की उम्र में भी कंवारी है।

मोनिका खन्ना

पत्नी का किरदार निभाने वाली 4 टीवी एक्ट्रेस हैं अभी तक अविवाहित, नंबर 3 तो हो चुकी है 46 साल की! 4

टीवी शो थपकी प्यार की में श्रद्धा ध्रुव पांडे का किरदार निभाने अभिनेत्री मोनिका खन्ना ने कई टीवी सीरियल में नेगेटिव रोल अदा किया है। उन्हें सबसे बड़ी पहचान है टीवी सीरियलपर थपकी प्यार की से मिली थी। उन्होंने इस धारावाहिक में साल 2015 से 2017 तक काम किया। बता दे की मोनिका खन्ना फिलहाल 32 साल की हो चुकी है और अभी तक उन्होंने शादी नही की है।